लाइव टीवी

शरद पवार की महान विरासत की ‘योग्य उत्तराधिकारी’ हैं सुप्रिया सुले: मिलिंद देवड़ा

भाषा
Updated: November 29, 2019, 10:44 PM IST
शरद पवार की महान विरासत की ‘योग्य उत्तराधिकारी’ हैं सुप्रिया सुले: मिलिंद देवड़ा
सुप्रिया सुले ने कई सारी वॉट्सऐप स्टोरी लगा रखी हैं, जिसमें पार्टी और राजनीति पर कई बाते हैं (फाइल फोटो)

पूर्व केंद्रीय मंत्री मिलिंद देवड़ा (Milind Deora) ने कहा कि वह सुप्रिया सुले (Supriya Sule) के उस विचार से सहमत हैं कि सामाजिक कार्य और नीति परिवर्तन राजनीतिक सशक्तिकरण के रास्ते पर ले जाते हैं.

  • भाषा
  • Last Updated: November 29, 2019, 10:44 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा (Milind Deora) ने शुक्रवार को कहा कि बारामती से लोकसभा सदस्य सुप्रिया सुले (Supriya Sule) अपने पिता एवं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार की महान विरासत की ‘योग्य उत्तराधिकारी’ हैं.

मिलिंद देवड़ा ने ट्वीट में यह लिखा है
मिलिंद देवड़ा ने ट्वीट किया, ‘सुप्रिया सुले अपने पिता की महान विरासत की योग्य उत्तराधिकारी हैं. वह (सुप्रिया) प्रभावी हैं क्योंकि उनका मानना है कि सामाजिक कार्य और नीति परिवर्तन राजनीतिक सशक्तिकरण के रास्ते पर ले जाते हैं. मैं इस विचार से सहमत हूं और इस पर काम करने के लिए उनकी सराहना करता हूं.’ दक्षिण मुंबई क्षेत्र से पूर्व सांसद ने एक ट्वीट का जवाब देते हुए यह टिप्पणी की.

Loading...



सुप्रिया सुले और उनके चचेरे भाई में चल रही है पवार का उत्तराधिकारी बनने की जंग
सुले पुणे जिला स्थित बारामती लोकसभा सीट से तीसरी बार सांसद निर्वाचित हुई हैं. यह सीट राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख पवार का गढ़ माना जाता है. गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से मीडिया में आई खबरों में दावा किया गया था कि सुप्रिया सुले और उनके चचेरे भाई एवं महाराष्ट्र के पूर्व उपमुख्यमंत्री अजित पवार के बीच 79 वर्षीय एनसीपी प्रमुख (शरद पवार) का उत्तराधिकारी बनने के लिए प्रतिस्पर्धा चल रही है. शरद पवार महाराष्ट्र के चार बार मुख्यमंत्री रहे हैं. वह केंद्र सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं. शरद पवार ने सोनिया गांधी के विदेशी मूल को मुद्दा बनाते हुए 1999 में कांग्रेस से अलग होकर ‘राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी’ का गठन किया था.

ये भी पढ़ें - 

CM बनते ही उद्धव ठाकरे का बड़ा फैसला, आरे कॉलोनी मेट्रो शेड के काम पर लगाई रोक

‘एक्स्ट्रा कांस्टीट्यूशनल अथॉरिटी’ के रूप में काम कर रहा है RSS: अशोक गहलोत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 8:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...