सुशांत केस की जांच के लिए मुंबई पहुंचे पटना के SP विनय तिवारी को 'जबरन' किया गया क्वारंटीन
Mumbai News in Hindi

सुशांत केस की जांच के लिए मुंबई पहुंचे पटना के SP विनय तिवारी को 'जबरन' किया गया क्वारंटीन
पटना के एसपी विनय तिवारी (फोटो-ANI)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput case) केस की जांच करने मुंबई पहुंचे पटना के एसपी विनय तिवारी (SP Vinay Tiwari) को क्वारंटीन किया गया है.. बीएमएसी के अधिकारियों ने यह जानकारी दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 3, 2020, 7:09 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput case) केस की जांच करने मुंबई पहुंचे पटना के एसपी विनय तिवारी (SP Vinay Tiwari) को क्वारंटीन किया गया है. बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉरपोरेशन (बीएमसी) ने इसकी जानकारी दी है. बीएमएस (BMC) के अधिकारियों ने कहा कि अधिकारी को क्वारंटीन किया गया है. विनय तिवारी रविवार को ही सुशांत केस की जांच के लिए मुंबई पहुंचे थे.

बिहार पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष ने आरोप लगाया है कि सुंशात केस की जांच करने मुंबई पहुंचे बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को IPS हॉस्टल में रुकने की जगह नहीं दी गई थी. उन्होंने जब अपने रहने की व्यवस्था की तो उनसे उनका ठिकाना पूछा गया. पता मिलते ही बीएमसी ने विनय तिवारी को कोरोना के डर से क्वारंटीन कर दिया. उन्होंने कहा कि एसपी विनय तिवारी को BMC ने जबरन क्वारंटीन किया. कानून के साथ वर्दी पर प्रतिबंध उचित नहीं है. देश की वर्दी एक है जो कानून की रक्षा जनता की सुरक्षा और न्याय का प्रतीक है. बिहार पुलिस ने कहा कि हमारे अधिकारी के हाथ पर क्वारंटीन की मुहर लगाई गई.

पटना के एसपी विनय तिवारी के हाथ पर क्वारंटाइन की मुहर लगाई गई




सीएम उद्धव से मिले मुंबई पुलिस कमिश्नर
उधर, मुंबई (Mumbai) के पुलिस कमिश्नर परम वीर सिंह ने रविवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) से मुलाकात कर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में अब तक हुई जांच से अवगत कराया. साथ ही बिहार पुलिस की मुंबई मौजूदगी और सोशल मीडिया पर अफवाह को लेकर भी जानकारी दी. गृह विभाग के सूत्रों ने बताया कि मुंबई पुलिस कमिश्नर ने पहले गृहमंत्री अनिल देशमुख से मुलाकात की और फिर मुख्यमंत्री से मिलने के लिए गए.

14 जून को सुशांत अपने घर में मिले मृत
उल्लेखनीय है कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित आवास पर मृत मिले थे. उनके मौत के मामले की जांच मुंबई पुलिस के साथ परिवार द्वारा पटना में शिकायत दर्ज कराने के बाद बिहार पुलिस भी कर रही है. विपक्षी बीजेपी सहित कई धड़ों द्वारा सीबीआई जांच की मांग की निंदा करते हुए देशमुख ने ट्वीट किया था, ‘महाराष्ट्र पुलिस पेशेवर तरीके से मामले की जांच कर रही है और सच्चाई सामने लाने में सक्षम है और मामले में कोई कसर नहीं छोड़ेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading