लाइव टीवी
Elec-widget

फिल्मी गानों के बहाने अश्लील वीडियो दिखाता था कोचिंग टीचर, छात्रा ने की शिकायत तो...

भाषा
Updated: December 1, 2019, 7:10 PM IST
फिल्मी गानों के बहाने अश्लील वीडियो दिखाता था कोचिंग टीचर, छात्रा ने की शिकायत तो...
प्रतीकात्मक तस्वीर

पुलिस (Police) ने बताया, ‘15 वर्षीय एक छात्रा ने यौन उत्पीड़न किए जाने की शिकायत की थी. आरोपी टीचर ने पीड़िता की पुस्तक में दो अश्लील गानों के नाम लिखे और उससे वीडियो देखने को कहा था.

  • Share this:
मुंबई. मुंबई (Mumbai) में एक कोचिंग क्लास के शिक्षक (Teacher) को पिछले लगभग दो महीनों से एक छात्रा (Student) को कथित तौर पर अश्लील वीडियो दिखाने और मैसेज भेजने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि उत्तरी उपनगर में चारकोप पुलिस ने निखिल दवे (37) को शनिवार की देर रात गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि पीड़िता ने अपने पिता को इस बारे में बताया था और उन्होंने एक शिकायत की थी, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया.

अधिकारी ने बताया, ‘15 वर्षीय एक छात्रा ने यौन उत्पीड़न किए जाने की शिकायत की है. आरोपी ने हाल में पीड़िता की पुस्तक में दो गानों के नाम लिखे थे और उससे वीडियो देखने को कहा था. उसने इन वीडियो की सामग्री को अशोभनीय पाया. उसने उपहार देकर उसे खुश करने की कोशिश की लेकिन पीड़िता ने हमेशा इससे इनकार किया.’

पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

चारकोप में गुरुकुल कोचिंग सेंटर चलाने वाले शिक्षक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण करने संबंधी अधिनियम (पॉक्सो) की धारा 12 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 1, 2019, 6:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...