Home /News /maharashtra /

चुनाव की तारीख के ऐलान के ठीक पहले देवेंद्र फडनवीस सरकार ने लगाई उद्घाटनों की झड़ी

चुनाव की तारीख के ऐलान के ठीक पहले देवेंद्र फडनवीस सरकार ने लगाई उद्घाटनों की झड़ी

सीएम देवेंद्र फडणनवीस

सीएम देवेंद्र फडणनवीस

महाराष्ट्र सरकार ने सिंधुदुर्ग में चीपी एयरपोर्ट का उद्घाटन किया तो इंड्रस्ट्रियल पॉलिसी बना कर उद्योगपतियों को खुश करने की कोशिश की. इसके अलावा क्लीन स्ट्रीट फूड का रिबन काटने तक सीएम देवेंद्र फडणनवीस गिरगांव चौपाटी तक पहुंच गए.

अधिक पढ़ें ...
    लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान से ठीक पहले महाराष्ट्र की देवेंद्र फडनवीस सरकार एक्शन मोड में नजर आ रही है. पिछले एक हफ्ते में लोगों का दिल जीतने और अपने वोटों में इजाफा करने के लिए सरकार ताबड़तोड़ योजनाओं का ऐलान करने के साथ ही एक के बाद एक योजनाओं और सुविधाओं का उद्घाटन करने में जुट गई है.

    इसी क्रम में पिछले करीब 5 सालों से बंद पड़े मोनो रेल को महाराष्ट्र सरकार ने हरी झंडी दिखा कर शुरू करा दिया तो वहीं एयरपोर्ट के आसपास बने स्लम को हटाने के लिए वहां के निवासियों को फ्लैटों की चाबियां बांटने का मुहूर्त तय कर दिया.

    महाराष्ट्र सरकार ने सिंधुदुर्ग जिले में चीपी एयरपोर्ट का उद्घाटन किया तो इंड्रस्ट्रियल पॉलिसी बना कर उद्योगपतियों को खुश करने की कोशिश की. इसके अलावा क्लीन स्ट्रीट फूड का रिबन काटने तक सीएम देवेंद्र फडनवीस गिरगांव चौपाटी तक पहुंच गए.

    विपक्षी दलों का कहना है कि सरकार ने चुनाव शुरू होने के ठीक पहले केवल लोगों को खुश करने के लिए उद्घाटनों और भूमि पूजन की झड़ी लगा दी है. भले ही कुछ भी हो, चाहे विधानसभा चुनाव हों या लोकसभा चुनाव, जैसे ही यह नजदीक आते हैं, इनके बहाने जनता का थोड़ा बहुत फायदा हो ही जाता है.

    Tags: BJP, Mumbai

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर