'वायु' का असर: मुंबई में हवाई सेवाएं प्रभावित, देरी से उड़ान भर रही हैं फ्लाइट्स

मौसम के बदले मिजाज के कारण मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट से विमान के उड़ान भरने में 20 मिनट से ज्‍यादा की देरी होने की खबरें सामने आ रही हैं.

News18Hindi
Updated: June 12, 2019, 5:52 PM IST
'वायु' का असर: मुंबई में हवाई सेवाएं प्रभावित, देरी से उड़ान भर रही हैं फ्लाइट्स
मुंबई एयरपोर्ट पर उड़ान में देरी
News18Hindi
Updated: June 12, 2019, 5:52 PM IST
देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में चक्रवाती तूफान 'वायु' के असर के चलते बारिश हो रही है. खराब मौसम से विमान सेवाएं भी प्रभावित हुई हैं. मौसम के बदले मिजाज के कारण मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट से विमान के उड़ान भरने में 20 मिनट से ज्‍यादा की देरी होने की खबरें सामने आ रही हैं. बता दें कि चक्रवाती तूफान को देखते हुए गुजरात के तटवर्ती इलाकों से लोगों को सुरक्षित जगहों पर ले जाया गया है. वहीं, महाराष्‍ट्र के सभी बीच को आमलोगों के लिए 2 दिनों तक बंद कर दिया गया है.

मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है कि आज मुंबई में बिजली और गरज के साथ तेज आंधी आने की संभावना है. साथ ही 30-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार के साथ तेज हवा के साथ अगले 4 घंटों के दौरान पालघर और ठाणे के जिलों में अलग-अलग स्थानों पर बारिश होगी.





आपको बता दें कि अरब सागर में हवा के कम दबाव की स्थिति गहराने के कारण उत्पन्न चक्रवात ‘वायु' महाराष्ट्र से उत्तर में गुजरात की ओर बढ़ रहा है. इसके कारण मुंबई में आज सुबह तेज हवाओं के कारण एक पेड़ उखड़ गया. पेड़ के नीचे एक बाइक आ गई. वहीं, मुंबई मौसम विभाग के डेप्युटी डायरेक्टर जनरल ने कहा है कि चक्रवात की वजह से उत्तर महाराष्ट्र के तट पर में तेज हवाएं चलेंगी.
Loading...

ये भी पढ़ें: 

मुम्बई सहित महाराष्ट्र के सभी 'बीच' दो दिन के लिए बंद

चक्रवाती तूफान वायु के असर से मुंबई में शुरू हुई तेज बारिश

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...