लाइव टीवी

कांग्रेस में NCP के विलय पर कोई बातचीत नहीं हुई: बालासाहेब थोराट

भाषा
Updated: October 10, 2019, 5:31 AM IST
कांग्रेस में NCP के विलय पर कोई बातचीत नहीं हुई: बालासाहेब थोराट
महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष बालासाहेब थोराट

इस बीच, कांग्रेस (Congress) सूत्रों ने बुधवार को बताया कि पार्टी नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) 13 से 15 अक्टूबर के बीच महाराष्ट्र का दौरा कर सकते हैं.

  • Share this:
पुणे: महाराष्ट्र कांग्रेस (Maharashtra Congress) केअध्यक्ष बालासाहेब थोराट (Balasaheb Thorat) ने कहा है कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के विलय के बारे में अब तक कोई चर्चा नहीं हुई है. उल्लेखनीय है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार शिंदे (Sushil Kumar Shinde) ने मंगलवार को यह कह कर सियासी हलचल बढ़ा दी थी कि कांग्रेस और एनसीपी का जल्द ही विलय हो जाएगा. पत्रकारों से बातचीत में थोराट ने कहा कि दोनों पार्टियों के विलय के मुद्दे पर कभी चर्चा नहीं हुई. न तो कांग्रेस में और न ही एनसीपी नेताओं के साथ.

थोराट ने कहा, 'प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी संभाले मुझे दो महीने हो गए हैं और इस दौरान हमने कई बैठकें (आंतरिक और एनसीपी नेताओं के साथ) की लेकिन अभी तक विलय के मुद्दे पर कोई चर्चा नहीं हुई.' उन्होंने दावा किया कि आगामी महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में कांग्रेस-एनसीपी करीब 160 सीटों पर जीत दर्ज करेगी.

इस बीच, कांग्रेस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि पार्टी नेता राहुल गांधी 13 से 15 अक्टूबर के बीच राज्य का दौरा कर सकते हैं. हालांकि, अभी तक उनके कार्यक्रम को अंतिम रूप नहीं दिया गया है. उन्होंने बताया, "राहुल 13 अक्टूबर को मुंबई आ सकते हैं. उम्मीद है कि अगले दो दिन वह राज्य के अन्य हिस्सों में भी जाएं. हालांकि,विस्तृत कार्यक्रम पर अब भी काम हो रहा है. उनके भविष्य के प्रयासों के लिए उन्हें मेरी शुभकामनाएं.'

ये भी पढ़ें-

कांग्रेस में NCP के विलय से अजित पवार का इनकार, बोले- हमारी है अलग पहचान

'राफेल पूजा' के समर्थन में आए निरूपम, बोले-शस्त्र पूजा तमाशा नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 5:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...