मुंबई: भारी भीड़ के कारण लोकल से गिरकर तीन यात्री घायल, मध्‍य रेलवे ने फैसला लिया वापस

मुंबई में हुई भारी बारिश के बाद जलभराव की समस्‍या से जूझ रहे लोगों की भारी भीड़ के दवाब को देखते हुए मध्‍य रेलवे ने लोकल ट्रेनों को रविवार के टाइम टेबल से चलाने का फैसला किया था. जिसके बाद ही मुंब्रा-कोलावा स्‍टेशन के बीच यह हादसा हाे गया.

News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 2:19 PM IST
मुंबई: भारी भीड़ के कारण लोकल से गिरकर तीन यात्री घायल, मध्‍य रेलवे ने फैसला लिया वापस
मुंबई लोकल से गिरने से तीन लोग घायल.
News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 2:19 PM IST
मुंबई में रविवार को लोकल ट्रेन में बड़ा हादसा हो गए. भारी भीड़ के चलते ट्रेनों में हुई धक्‍का-मुक्‍की में तीन यात्री गिर गए. दो पुरुष और एक महिला सहित तीनों यात्री बुरी तरह घायल हो गए हैं. इन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि मुंबई में हुई भारी बारिश के बाद जलभराव की समस्‍या से जूझ रहे लोगों की भारी भीड़ के दवाब को देखते हुए मध्‍य रेलवे ने लोकल ट्रेनों को रविवार के टाइम टेबल से चलाने का फैसला किया था. जिसके बाद ही मुंब्रा-कोलावा स्‍टेशन के बीच यह हादसा हाे गया.

मध्‍य रेलवे ने वापस लिया फैसला
तीन यात्रियों के जख्‍मी होने के बाद मध्‍य रेलवे ने अपना फैसला वापस ले लिया है. अब रविवार के टाइम टेबल के बजाय सामान्‍य टाइम टेबल से ही लोकल ट्रेनें चलेंगी.

मुंबई में पटरी पर लौटी जिंदगी
मुंबई में आज बारिश थम गई है. लिहाजा जिंदगी पटरी पर लौट रही है. लोग दफ्तर के लिए निकल रहे हैं. इसके साथ ही ट्रेनों की स्थिति भी ठीक है और लोग लोकल में सफर कर रहे हैं. हालांकि मुंबई की बारिश ने लोगों का जीवन बदहाल कर दिया था. सुबह ही खबर आई कि मुंबई के रत्नागिरि में चिपलून के पास तिवारे डेम पूरी तरह से भर जाने के बाद डेम का पानी अचानक गांवों में घुस गया. जिससे दो लोगों की मौत हो गई. वहीं 23 लोगों के बह जाने या लापता होने की आशंका जताई गई.

14 साल बाद फिर सहमी मुंबई
Loading...

मुंबई में 2005 में आयी बाढ़ को छोड़ दें तो यह पांच जुलाई 1974 के बाद महानगर में एक दिन में हुई सबसे अधिक बारिश है. सांताक्रुज वेधशाला ने उस दिन मुंबई में 375.2 मिमी बारिश दर्ज की थी. महाराष्ट्र में बारिश जनित घटनाओं में 27 लोगों की मौत हो गई है. इनमें 18 लोगों की मौत मुंबई में एक दीवार के ढह जाने के कारण हुई है.

ये भी पढ़ें

LIVE: महाराष्ट्र में आफत की बारिश, मुंबई-पुणे में 22 लोगों की मौत, सरकार ने किया छुट्टी का ऐलान

बारिश ने थामी मुंबई की रफ्तार, स्कूल-ऑफिस बंद, वेस्टर्न रेल लाइन ठप, 54 प्लेन डायवर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 3, 2019, 1:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...