370 पर भड़के राज ठाकरे: विदर्भ और मुंबई के साथ भी हो सकता है ऐसा

Maharashtra Navnirman Sena के चीफ Raj Thackeray आर्टिकल 370 पर उठाए गए कदम पर नाराज हो गए हैं. उन्होंने कहा है कि आर्टिकल 370 पर तो सब मिठाई बांट रहे हैं लेकिन आर्टिकल 371 को लेकर महाराष्ट्र में जो गड़बड़ी हुई है उस पर सब चुप हैं.

News18Hindi
Updated: August 10, 2019, 8:19 AM IST
370 पर भड़के राज ठाकरे: विदर्भ और मुंबई के साथ भी हो सकता है ऐसा
ठाकरे ने कहा आज जो कश्मीर में हुआ कल वो विदर्भ में और परसों मुंबई में हो सकता है. सबकी आवाज बंद की जा सकती है.
News18Hindi
Updated: August 10, 2019, 8:19 AM IST
महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (Maharashtra Navnirman Sena- MNS) के चीफ राज ठाकरे (Raj Thackeray) आर्टिकल 370 (Article 370) पर उठाए गए कदम पर नाराज हो गए हैं. उन्होंने कहा कि आर्टिकल 370 पर तो सब मिठाई बांट रहे हैं लेकिन आर्टिकल 371 को लेकर महाराष्ट्र में जो गड़बड़ी हुई है उस पर सब चुप हैं. ठाकरे ने कहा कि आज जो कश्मीर में हुआ कल वो विदर्भ में और परसों मुंबई में हो सकता है. सबकी आवाज बंद की जा सकती है.

लोकसभा चुनाव के पहले किया था विरोध में प्रचार
गौरतलब है राज ठाकरे ने 2014 के लोकसभा चुनावों के समय राज ठाकरे ने बीजेपी के तत्कालीन पीएम प्रत्याशी नरेंद्र मोदी का समर्थन किया था. लेकिन 2019 के लोकसभा चुनावों से पहले हालात काफी बदल गए थे. राज ठाकरे एनसीपी और कांग्रेस गठबंधन के लिए प्रचार किया था. और सरकार को आड़े हाथों लिया था. लेकिन चुनाव नतीजे जबरदस्त तरीके से बीजेपी शिवसेना गठबंधन के पक्ष में आए.

ईवीएम पर फिर सवाल

राज ठाकरे ने बिना नाम बताए कहा कि एक बीजेपी नेता ने उनसे कहा है कि अगर सभी विरोधी पार्टियां एक हो जाएं तब भी वो जीत जाएंगे. राज ठाकरे के मुताबिक बीजेपी नेता का इशारा ईवीएम की तरफ था. गौरतलब है कि ईवीएम को लेकर विपक्षी दलों की तरफ से लगातार आवाज उठाई गई. लेकिन चुनाव आयोग इन आरोपों से इनकार करता रहा है. अब ईवीएम पर निशाना साधने वालों में राज ठाकरे का नाम भी शामिल हो गया है.

ये भी पढ़ें:

हेरिटेज घोषित होंगे 100 वर्ष से अधिक पुराने पेड़, काटना होगा प्रतिबंधित: योगी
Loading...

अयोध्या विवाद: मुस्लिम पक्ष को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं, सप्ताह में 5 दिन होगी सुनवाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 9, 2019, 8:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...