लाइव टीवी

पड़ोसी पर किया पति से अधिक भरोसा, कई बार किया गया गैंगरेप

News18Hindi
Updated: September 18, 2019, 10:23 PM IST
पड़ोसी पर किया पति से अधिक भरोसा, कई बार किया गया गैंगरेप
एक महिला को गैर मर्द पर अधिक भरोसा करने का खामियाजा भुगतना पड़ा.

मुंबई (Mumbai) की एक महिला ने गैर मर्द पर पति से अधिक भरोसा किया. पति के बार-बार समझाने और मना करने के बाद भी उसने अपने पड़ोसी और अन्य गैर मर्दों से दोस्ती जारी रखी. 32 वर्षीय महिला को इसका जबरदस्त खामियाजा भुगतना पड़ा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 18, 2019, 10:23 PM IST
  • Share this:
मुंबई. मुंबई (Mumbai) की एक महिला ने गैर मर्द पर पति से अधिक भरोसा किया. पति के बार-बार समझाने और मना करने के बाद भी उसने अपने पड़ोसी और अन्य गैर मर्दों से दोस्ती जारी रखी. 32 वर्षीय महिला को इसका बुरा खामियाजा भुगतना पड़ा. गोवंडी पुलिस के अनुसार, एक महिला की 30 वर्षीय अमजद खान के साथ फ्रेंडशिप हो गई. इसके बाद वह अक्सर पति से बहाना करके फिल्म देखने और घूमने चली जाती थी. समय के साथ फ्रेंडशिप और गहरी हुई तो उसने अमजद के बहकावे में आकर उससे शारीरिक संबंध बना लिया. कुछ महीने तक यह सिलसिला चलता रहा.

अमजद ने महिला का अश्लील वीडियो बना लिया
अमजद की नीयत शुरू से ही ठीक नहीं थी, मौका देखकर उसने महिला का अश्लील वीडियो बना लिया. इसके बाद अमजद ने महिला को तंग करना शुरू कर दिया. एक दिन अमजद ने महिला को उसके वीडियो का स्क्रीन शॉट भेज दिया जिसे देखकर महिला के होश उड़ गए. इसके बाद परेशान महिला को कुछ समझ नहीं आया तो उसने अमजद के सामने समर्पण कर दिया और उसके बुलाए स्थान पर जाने लगी.

उसने महिला को अपने मित्र के हवाले कर दिया

अमजद की हैवानियत इसके बाद भी नहीं रुकी. उसने महिला को अपने एक 43 वर्षीय मित्र नूर नजीर शेख के हवाले कर दिया. नूर ने भी महिला का शारीरिक शोषण किया. इसके बाद दोनों का साहस इतना बढ़ गया कि वे जब मन करता पीड़ित महिला को अपनी मनपंसद जगहों पर बुलाकर उसका रेप करने लगे. महिला के विरोध करने दोनों उसके पति को सारी घटना बता देने और उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी देने लगे. महिला इसलिए चुप रह कर दोनों के अत्याचार बर्दाश्त करती रही क्योंकि उसे डर था कि मामला जानने के बाद कहीं पति उसे तलाक न दे दे. जब महिला के बर्दाश्त की हद पार हो गई तो उसने सारा मामला पति को बता दिया. पत्नी की आप बीती सुनकर पति ने समझदारी और हिम्मत दिखाई और दोनों ने गोवंडी पुलिस को मामले की जानकारी दे दी.

पुलिस ने दोनों आरोपियों को ऐसे किया गिरफ्तार
पुलिस ने जाल बिछाकर अमजद और नूर नजीर शेख को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने दोनों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो पोस्ट करने की धमकी देने, बंधक बनाने और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया. स्थानीय कोर्ट ने दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. मुंबई पुलिस ने जनता से अपील की है कि ऐसे लोगों से ब्लैकमेल होने की बजाए वे पुलिस का सहयोग लें और इनके खिलाफ केस दर्ज कराएं.
Loading...

ये भी पढ़ें - 

रैली से पहले CM देवेंद्र फडणवीस के पोस्टर्स पर फेंकी गई स्याही
Modi’s birthday: CM फडणवीस की पत्नी अमृता ने PM मोदी को बताया ‘राष्ट्रपिता’

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2019, 10:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...