महिला के साथ गैंग रेप के आरोप में मुंबई में दो गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

News18Hindi
Updated: September 10, 2019, 9:40 PM IST
महिला के साथ गैंग रेप के आरोप में मुंबई में दो गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला
ट्रॉम्बे पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक सिद्धेश्वर गोव ने बताया कि अमजद और नजीर को गोवंडी से गिरफ्तार किया गया है और वे 11 सितम्बर तक पुलिस हिरासत में रहेंगे.

ट्रॉम्बे पुलिस स्टेशन (Trombay Police Station) के वरिष्ठ निरीक्षक सिद्धेश्वर गोव ने बताया कि अमजद और नजीर को गोवंडी (Govandi) से गिरफ्तार (Arrest) किया गया है और वे 11 सितम्बर तक पुलिस हिरासत में रहेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 10, 2019, 9:40 PM IST
  • Share this:
मुंबई. मुंबई (Mumbai) के गोवंडी (Govandi) में एक महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार (Gang rape) और ब्लैकमेल (Blackmail) करने पर दो लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया गया है. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

एक अधिकारी के अनुसार आरोपी अमजद अली खान (30) ने कुछ समय पहले महिला से दोस्ती की थी और उसने उसे प्राइवेट तस्वीरें भेजने के लिए मना लिया था. इसके बाद उसने और उसके साथी नूर नजीर शेख (43) ने उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया.

अधिकारी ने कहा कि उन्होंने महिला को उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जारी करने की धमकी भी दी. आरोपियों ने शुक्रवार को महिला को एक कमरे में बुलाया जहां उससे बलात्कार किया गया. पीड़िता ने सोमवार को अपने अभिभावक को इस बारे में बताया जिसके बाद पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई गई.

ट्रॉम्बे पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक सिद्धेश्वर गोव ने बताया कि अमजद और नजीर को गोवंडी से गिरफ्तार किया गया है और वे 11 सितम्बर तक पुलिस हिरासत में रहेंगे. उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 376डी, 506 और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

दुनिया भर में गांजे की खपत में दिल्ली का तीसरा नंबर, मुंबई छठे स्‍थान पर

भीमा-कोरेगांव हिंसा: DU के प्रोफेसर के आवास पर पुणे पुलिस का छापा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 9:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...