जलगांव में बारिश के चलते दीवार गिरने से दो बच्‍चों की मौत

महाराष्‍ट्र में कई दिनों से बारिश हो रही है. जिससे कच्‍ची या जर्जर दीवारों के ढहने की घटनाएं सामने आ रही हैं. इससे पहले मुंबई के जेजे अस्पताल के पास मौलाना शौकत अली रोड पर 28 जुलाई को सुबह 4 बजे एक बिल्डिंग की छत गिर गई.

News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 10:55 AM IST
जलगांव में बारिश के चलते दीवार गिरने से दो बच्‍चों की मौत
महाराष्‍ट्र के जलगांव में दीवार गिरने से दो बच्‍चों की मौत, माता-पिता घायल.
News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 10:55 AM IST
महाराष्ट्र के जलगांव में मूसलाधार बारिश के कारण हादसा हो गया. जलगांव के अमलनेर परिसर में दीवार गिरने से दो बच्चों की मौत हो गई. वहीं बच्‍चों के माता-पिता भी घायल हो गए. फिलहाल घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि महाराष्‍ट्र में कई दिनों से बारिश हो रही है. जिससे कच्‍ची या जर्जर दीवारों के ढहने की घटनाएं सामने आ रही हैं. इससे पहले मुंबई के जेजे अस्पताल के पास मौलाना शौकत अली रोड पर 28 जुलाई को सुबह 4 बजे एक बिल्डिंग की छत गिर गई. इसमें एक व्यक्ति घायल हो गया. घायल को अस्पताल में भर्ती किया गया.

वहीं मुम्बई से सटे ठाणे में सोमवार देर रात करीब साढ़े 12 बजे दर्दनाक हादसा हो गया. कलवा इलाके में अचानक घरों के ऊपर पहाड़ का एक हिस्‍सा गिरने से दीवार ढह गई. जिसके नीचे दबकर दो लोगों की मौत हो गई. जबकि एक व्‍यक्ति घायल हो गया. घरों मे मौजूद अन्‍य लोगों ने भागकर जान बचाई.

ये भी पढ़ें: 

पहले बीवी को नहर में दिया धक्का फिर भरी पंचायत में बोला- तलाक, तलाक, तलाक

बेटा न होने पर पति ने मारपीट कर महिला को घर से निकाला, दिया तीन तलाक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 1, 2019, 10:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...