लाइव टीवी

जब बाल-बाल बचे उद्धव ठाकरे, टेकऑफ से पहले प्लेन के सामने आई नीलगाय

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 26, 2018, 5:05 PM IST

उद्धव ने राम मंदिर निर्माण को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि सरकार कुछ भी करें, कानून बनाए या अध्यादेश लाए, राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए.

  • Share this:
शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे एक हादसे में बाल-बाल बच गए. दरअसल, धर्म सभा में शामिल होने के लिए अयोध्या पहुंचे ठाकरे रविवार को अयोध्या से मुंबई के लिए रवाना होने वाले थे. इस बीच, शिवसेना प्रमुख का प्लेन टेकऑफ करने वाला ही था कि रनवे पर सामने से नीलगाय आ गई. हालांकि, उनका विमान सुरक्षित रवाना हो गया. लेकिन जिस तरह से नीलगाय अचानक रनवे पर रफ्तार पकड़ चुके चार्टर्ड प्लेन के आगे आई, उससे कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था.

इससे पहले शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने रामलला के दर्शन किए और मीडिया से बातचीत की. उद्धव ने राम मंदिर निर्माण को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि सरकार कुछ भी करें, कानून बनाए या अध्यादेश लाए, राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर केंद्र सरकार मंदिर नहीं बना सकती है तो कह दे कि यह भी एक चुनावी जुमला था.

गौरतलब है कि उद्धव ठाकरे शनिवार को अपने परिवार के साथ अयोध्या पहुंचे थें, उद्धव ठाकरे ने कहा, 'शनिवार से मैं अयोध्या में हूं. मेरी अयोध्या यात्रा सफल रही. संतों से मैंने कहा कि जो काम हम करने जा रहे हैं, वो आपके सहयोग के बिना पूरा नहीं हो सकता. पूरा देश इंतजार कर रहा कि राम मंदिर कब बनेगा? सरकार बताए कि हम कब तक इंतजार करेंगे?

ये भी पढ़ें-



अयोध्या में बोले उद्धव ठाकरे- चुनाव के समय सब करते हैं राम-राम, फिर करने लगते हैं आराम


बीजेपी ने नहीं 'शिवसेना' ने गिराया था बाबरी मस्जिद का ढांचा: आजम खान


'अयोध्या के मुस्लिमों में दहशत की खबरें राम विरोधियों की हिंदुओं के खिलाफ साजिश'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2018, 7:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...