उर्मिला मातोंडकर ने लोकसभा चुनाव में हार का ठीकरा कांग्रेस नेताओं पर फोड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री और कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर ने लोकसभा चुनाव में अपनी हार के लिए पार्टी के स्थानीय नेताओं को जिम्मेदार ठहराया है. कांग्रेस ने उर्मिला को इस साल हुए आम चुनाव में मुंबई नॉर्थ से टिकट दिया था.

News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 11:04 AM IST
उर्मिला मातोंडकर ने लोकसभा चुनाव में हार का ठीकरा कांग्रेस नेताओं पर फोड़ा
उर्मिला मातोंडकर ने अपनी हार के लिए स्थानीय नेताओं को जिम्मेदार ठहराया है. (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 11:04 AM IST
बॉलीवुड अभिनेत्री और कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर ने लोकसभा चुनाव में अपनी हार के लिए पार्टी के स्थानीय नेताओं को जिम्मेदार ठहराया है. कांग्रेस ने उर्मिला को इस साल हुए आम चुनाव में मुंबई नॉर्थ से टिकट दिया था. न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट के मुताबिक, उर्मिला ने तब के मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा को 16 मई को पत्र लिखा था. उन्होंने बताया था कि स्थानीय स्तर पर पार्टी नेतृत्व का फेलियर और आपसी मतभेद के कारण मेरे पूरे चुनाव कैंपेन में कई रुकावटें आई.

उर्मिला मातोंडकर ने अपने स्तर पर हार के कारणों को गिनाया है. वैसै पूरी कांग्रेस पार्टी लोकसभा चुनाव में मिली हार पर मंथन कर रही है. इसी दौरान पार्टी में इस्तीफों का दौर भी शुरू हो गया है. राहुल गांधी ने लाख मान मनौव्वल के बाद भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. राहुल के इस्तीफे के बाद से कांग्रेस में इस्तीफों की बाढ़ सी आ गई है. ज्योतिरादित्य सिंधिया से लेकर मिलिंद देवड़ा तक ने अपने पद को त्याग दिया है.

लोकसभा चुनाव 2019 में मुंबई नॉर्थ से कांग्रेस प्रत्याशी रहीं उर्मिला मातोंडकर (फाइल फोटो)


लोकसभा चुनाव में उर्मिला को हार का सामना करना पड़ा

बता दें कि लोकसभा चुनाव से ठीक पहले फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस में शामिल हो गई थीं. पार्टी ने उन्हें मुंबई नॉर्थ से टिकट दिया था. लोकसभा चुनाव 2019 के जब नतीजे आए तो मातोंडकर को हार का सामना करना पड़ा. बीजेपी के गोपाल शेट्टी ने इस सीट पर जीत दर्ज की. राजनीति में आने और सांसदी का टिकट मिलने के बाद मातोंडकर ने जमकर मेहनत की थी लेकिन उन्हें नतीजे मन-मुताबिक नहीं मिले. मातोंडकर ने अपनी हार के लिए ईवीएम को भी जिम्मेदार बताया था.

ये भी पढ़ें-

उर्मिला मातोंडकर पर 57 साल के शख्स ने पोस्ट की आपत्तिजनक टिप्पणी, FIR दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 9, 2019, 10:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...