महाराष्‍ट्र के वर्धा में 20 मिनट देरी से शुरू हुआ मतदान, ये रही वजह
Mumbai News in Hindi

महाराष्‍ट्र के वर्धा में 20 मिनट देरी से शुरू हुआ मतदान, ये रही वजह
file photo

आज लोकसभा चुनाव 2019 का पहले चरण का मतदान है. आज उत्तर प्रदेश की आठ लोकसभा सीटों, बिहार की चार सीटों ,असम की पांच, महाराष्ट्र की सात, ओडिशा की चार और पश्चिम बंगाल की दो सीटों के लिये मतदान हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 11, 2019, 8:59 AM IST
  • Share this:
महाराष्ट्र के वर्धा में लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण के लिए मतदान शुरु होने में देरी हुई. वर्धा में बने वोटिंग बूथ पर 7 के बजाय 7 बजकर 20 मिनट पर मतदान शुरू हो सका. जानकारी के मुताबिक लोगों की लंबी कतारें लगने के बाद जब वोटिंग शुरू न होने के बारे में पूछा गया तो कहा गया कि अभी वोटिंग मशीन की सील ही नहीं खुली. सील खुलने में लगे समय के करीब 20 मिनट बाद लोग मतदान कर सके.

वहीं महाराष्‍ट्र के अन्‍य इलाकों जैसे यवतमाल, भंडारा-गोंदिया, नागपुर आदि जगहों पर तय समय से मतदान शुरू हो गया. बता दें कि आज लोकसभा चुनाव 2019 का पहले चरण का मतदान है. आज आंध्र प्रदेश, अरुणाचल प्रदेश, मेघालय, उत्तराखंड, मिजोरम, नगालैंड, सिक्किम और तेलंगाना की सभी लोकसभा सीटों के लिये मतदान होगा। इसके अलावा उत्तर प्रदेश की आठ लोकसभा सीटों (सहारनपुर, कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, मेरठ, बागपत, गाजियाबाद और नोएडा) और बिहार की चार सीटों (औरंगाबाद, गया, नवादा और जमुई), असम की पांच और महाराष्ट्र की सात, ओडिशा की चार और पश्चिम बंगाल की दो सीटों के लिये मतदान हो रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading