मुंबई के चांदिवली में दीवार गिरी, एक की मौत

चांदिवली में बारिश के दौरान अचानक एक दीवार ढह गई. जिसके नीचे आकर दीवार के पास ही फुटपाथ पर खड़े शख्‍स चंद्रकांत शेट्टी की मौत हो गई. वहीं तीन लोग दीवार के नीचे दब गए.

News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 2:58 PM IST
मुंबई के चांदिवली में दीवार गिरी, एक की मौत
मुंबई के चांदिवली में दीवार ढहने से एक की मौत. सांकेतिक तस्‍वीर.
News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 2:58 PM IST
मुम्बई में हो रही भारी बारिश के कारण चांदिवली इलाके में एक घर की दीवार गिर गई. जिसके नीचे दबकर एक शख्‍स की मौत हो गई. जबकि तीन लोग घायल हो गए. मौके पर पहुंची मुंबई फायर ब्रिगेड, मुंबई पुलिस और बीएमसी के लोगों ने राहत अभियान चलाया.

जानकारी के मुताबिक बारिश के दौरान अचानक एक दीवार ढह गई. जिसके नीचे आकर दीवार के पास ही फुटपाथ पर खड़े शख्‍स चंद्रकांत शेट्टी की मौत हो गई. वहीं तीन लोग दीवार के नीचे दब गए. इस दौरान मौके पर पहुंचे बचाव दलों ने तीनों को काफी मशक्‍कत के बाद बाहर निकाला. हालांकि तीनों की हालत अभी स्थिर बताई जा रही है.

जलगांव में भी हुआ हादसा, दो बच्‍चों की मौत
महाराष्ट्र के जलगांव में भी मूसलाधार बारिश के कारण हादसा हो गया. जलगांव के अमलनेर परिसर में दीवार गिरने से दो बच्चों की मौत हो गई. वहीं बच्‍चों के माता-पिता भी घायल हो गए. गौरतलब है कि महाराष्‍ट्र में कई दिनों से बारिश हो रही है. जिससे कच्‍ची या जर्जर दीवारों के ढहने की घटनाएं सामने आ रही हैं.

इससे पहले मुंबई के जेजे अस्पताल के पास मौलाना शौकत अली रोड पर 28 जुलाई को सुबह 4 बजे एक बिल्डिंग की छत गिर गई. इसमें एक व्यक्ति घायल हो गया. घायल को अस्पताल में भर्ती किया गया.

ये भी पढ़ें

मुंबई-नासिक रास्‍ता धंसा, आवाजाही बंद
Loading...

पुणे में बस पलटी, 25-30 सवारियां घायल
First published: August 2, 2019, 2:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...