मुंबई: बारिश से घर का हिस्‍सा गिरा, तीन लोगों के फंसे होने की आशंका

News18Hindi
Updated: September 8, 2019, 8:04 AM IST
मुंबई: बारिश से घर का हिस्‍सा गिरा, तीन लोगों के फंसे होने की आशंका
मुंबई में घर की दीवार गिरी, तीन लोगों के फंसे होने की आशंका.

मुंबई में पिछले कई दिनों से हो रही मूसलधार बारिश के कारण चाल में बने घरो की दीवारें हिलने लगी थीं. तभी अचानक एक घर की दीवार का एक हिस्सा ढह गया. जिसमें कई लोग मलबे में फंस गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 8, 2019, 8:04 AM IST
  • Share this:
मुंबई के असल्फा मेट्रो स्टेशन के पास स्थित रिहायशी इलाके में घर का एक हिस्सा गिर गया. घर की स्लैब के इस गिरे हुए हिस्से में 3 लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है.  देर रात हुए इस हादसे के बाद फायर ब्रिगेड की तीन टीमें रवाना हो गई हैं. फिलहाल वहां बचाव और राहत कार्य किया जा रहा है.

बताया ला रहा है कि पिछले कई दिनों से हो रही मूसलधार बारिश के कारण चाल में बने घरो की दीवारें हिलने लगी थीं. तभी अचानक एक घर की दीवार का एक हिस्सा ढह गया. जिसमें कई लोग मलबे में फंस गए. जानकारी के मुताबिक मकान का जो हिस्‍सा गिरा है उसमें नीचे दुकान थी और ऊपर के हिस्‍से में मकान बना हुआ था. जिसमें हादसे के वक्‍त भी लोग मौजूद थे.

मकान का हिस्‍सा गिरने के बाद काफी देर तक अंदर फंसे हुए लोग मदद मांगते रहे. काफी देर तक फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मलबे को हटाकर लोगों को सुरक्षित बाहर निकालने की कोशिश करते रहे. फिलहाल राहत कार्य चल रहा है.

ये भी पढ़ें

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 8:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...