मुंबई में फिर बारिश का कहर, कई इलाकों में भरा पानी

मौसम विभाग ने अगले 48 घण्टों में महाराष्ट्र के रायगढ़ सिन्धदुर्ग में मूसलाधार बारिश की जानकारी दी है. साथ ही मुम्बई में भी अगले 24 घन्टे में मूसलाधार बारिश की संभावना जताई है.

News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 9:52 AM IST
मुंबई में फिर बारिश का कहर, कई इलाकों में भरा पानी
मुंबई में भारी बारिश का कहर, भरा पानी.
News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 9:52 AM IST
मुम्बई में देर रात से हो रही मूसलधार बारिश से मुम्बई के कई इलाके जलमग्न हो गए हैं. जहा एक तरफ कांदिवली के हाइवे से लगे इलाको में पानी भर गया है वहीं पोइसर नदी के ओवरफ्लो होने के चलते आसपास के कई इलाकों और इमारतों के कंपाउंड में भी जलभराव हो गया है. जिसकी वजह से सोसायटी में खड़ी कई गाड़िया पानी के बहाव की चपेट में आ गईं.

इसके साथ ही कल्याण और ठाणे रेलवे स्टेशनों पर थोड़ा पानी जमा हुआ है. जिसकी वजह से ट्रेनें रुक-रुक कर चल रही हैं. मुंबई में सेंट्रल और वेस्टर्न रेलवे लाईन पर ट्रेनें देरी से चल रही हैं. मुंबई से सटे डोम्बिवली में जलजमाव होने के साथ ही स्टेशन परिसर में कई दुकानों में पानी घुस गया है. घरों से दफ्तर या कॉलेज की तरफ निकले यात्रियों को परेशानियां उठानी पड़ रही हैं.

मौसम विभाग ने अगले 48 घण्टों में महाराष्ट्र के रायगढ़ सिन्धदुर्ग में मूसलाधार बारिश की जानकारी दी है. साथ ही मुम्बई में भी अगले 24 घन्टे में मूसलाधार बारिश की संभावना जताई है. लगातार बारिश के चलते ठाणे नगर निगम ने ठाणे में सभी सरकारी स्‍कूलों को बंद करने का आदेश दे दिया गया है. वहीं पालघर में भी बारिश ने तबाही मचा दी है.

ये भी पढ़ें
Loading...

शौहर ने पहले फोन फिर Whatsapp पर बीवी को कहा 'तीन तलाक'

बुलेट ट्रेन से भी तेज है ये ट्रेन, 30 मिनट में पूरा होगा सफ़र
First published: August 3, 2019, 9:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...