लाइव टीवी

'महाराष्ट्र के लिए जरूरी है शिवसेना, आदित्य ठाकरे को देखना चाहते हैं सीएम'

News18Hindi
Updated: October 24, 2019, 3:35 PM IST
'महाराष्ट्र के लिए जरूरी है शिवसेना, आदित्य ठाकरे को देखना चाहते हैं सीएम'
शिवसेना सांसद ने कहा है कि, वे आदित्य ठाकरे को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं.

शिवसेना (Shiv Sena) सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा, महाराष्ट्र के लिए शिवसेना (Aditya Thackeray) जरूरी है. हम आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) को सीएम के रूप में देखना चाहते हैं. शिवसेना-भाजपा गठबंधन सत्ता में आएगा. हम फिर से गठबंधन करके साथ-साथ सत्ता में आएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2019, 3:35 PM IST
  • Share this:
मुंबई. शिवसेना (Shiv Sena) सांसद संजय राउत ने गुरुवार को कहा कि, महाराष्ट्र के लिए शिवसेना जरूरी है. हम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के बेटे आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) सीएम के रूप में देखना चाहते हैं. शिवसेना-भाजपा गठबंधन सत्ता में आएगा. हम फिर से गठबंधन बनाएंगे और साथ-साथ सत्ता में आएंगे. बीजेपी का किसी और के साथ जाने का सवाल ही नहीं है. शिवसेना के अन्य नेता संजय गुप्ता ने कहा है कि वे आदित्य ठाकरे को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं. इस बार के विधानसभा चुनाव में शिवसेना पहले के मुकाबले बेहतर प्रदर्शन करेगी.

पहली बार चुनावी मैदान में है ठाकरे परिवार का कोई सदस्य
महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly election) में इस बार सबसे ज्यादा चर्चित नाम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे का रहा है. ठाकरे परिवार का कोई सदस्य पहली बार चुनावी मैदान में है. आदित्य ठाकरे मुंबई की वर्ली सीट से चुनावी मैदान में हैं. इस सीट से वह जीत हासिल कर सकते हैं.

उद्धव ठाकरे ने ये बयान दिया था कि एक दिन मुख्यमंत्री की कुर्सी पर किसी शिवसैनिक को बैठाएंगे

आदित्य ठाकरे की उम्र मात्र 29 साल है, ऐसे में शिवसेना ने उन्हें चुनाव मैदान में उतारकर भविष्य का दांव खेला है. यही कारण है कि उद्धव ठाकरे ने ये बयान दिया था कि वह एक दिन मुख्यमंत्री की कुर्सी पर किसी शिवसैनिक को बैठाएंगे.

एमएनएस ने उनके सामने नहीं उतारा कोई उम्मीदवार
न्यूज़ 18-IPSOS के एग्जिट पोल (Exit Poll) के मुताबिक, वह इस सीट से जीत हासिल कर सकते हैं. वह बीजेपी शिवसेना के संयुक्त उम्मीदवार हैं. राज ठाकरे की एमएनएस ने उनके सामने कोई भी उम्मीदवार नहीं उतारा है. ऐसे में उनकी जीत आसान मानी जा रही है.
Loading...

वहीं रुझानों की तरफ देखा जाए तो एनडीए 123 सीटों पर आगे है, वहीं 77 सीटों पर यूपीए ने बढ़त बनाई है, अन्य 25 सीटों पर बढ़त बनाए हुए हैं.

परली सीट से चचेरे भाई धनंजय मुंडे ने पंकजा मुंडे को दी शिकस्त

जनता पागल हो गई है जो BJP-शिवसेना को वोट दे रही है: अबू आजमी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 8:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...