लाइव टीवी

..जब ट्रैफिक में फंसे केंद्रीय मंत्री तो कार छोड़ ऑटो में बैठे और गाने लगे किशोर कुमार का गाना

News18Hindi
Updated: September 21, 2019, 6:51 PM IST
..जब ट्रैफिक में फंसे केंद्रीय मंत्री तो कार छोड़ ऑटो में बैठे और गाने लगे किशोर कुमार का गाना
जब ऑटो में बाबुल सुप्रियो ने गाए किशोर कुमार के गाने

बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) ने कहा, 'मेरी सरकारी कार जाम में फंसी हुई है. मैं इस अवसर का इस्तेमाल मुंबई में ऑटो में बैठने के लिए कर रहा हूं और पुराने दिनों को याद कर रहा हूं.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 21, 2019, 6:51 PM IST
  • Share this:
मुंबई. केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) ने ट्विटर (Twitter) पर एक वीडियो (Video) पोस्ट किया है, जिसमें वह मुंबई (Mumbai) में सफर के लिए ऑटो रिक्शा (Auto rickshaw) लेते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल उनकी कार (Car) जाम में फंस गई थी. जिसके बाद उन्होंने ऑटो लिया. ट्विटर पर 17 सितंबर को पोस्ट किए गए इस वीडियो में सुप्रियो ने कहा कि उनकी कार ट्रैफिक में फंस गई है और वह इस ‘अवसर’ का इस्तेमाल ऑटो रिक्शा से यात्रा करने के लिए कर रहे हैं.

उन्होंने कहा, 'मेरी सरकारी कार जाम में फंसी हुई है. मैं इस अवसर का इस्तेमाल मुंबई में ऑटो में बैठने के लिए कर रहा हूं और पुराने दिनों को याद कर रहा हूं. इस शहर में ऑटो से सफर करके मैंने संघर्ष किया है. पुरानी यादें तरोताजा हो गई और मुझे बहुत अच्छा लग रहा है.'

सुप्रियो ने कहा कि वह पहली बार 1992 में ऑटोरिक्शा में बैठे थे और अभी वह इस यात्रा का ‘लुत्फ’ उठा रहे हैं. गायक ने कहा कि उनके मन में पार्श्व गायक किशोर कुमार का ‘मैं हूं घोड़ा, ये है गाड़ी, मेरी रिक्शा सबसे निराली’ आया. उन्होंने ट्विटर पर अपने यूजर्स के लिए गाना गाया.

पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री ने लिखा, ' यह अद्भुत अनुभव है, विश्वास करें. मुंबई में रिक्शा कमाल के हैं.'
Loading...

गुरुवार को हुआ था बाबुल पर हमला
बाबुल सुप्रियो गुरुवार को कोलकाता के जादवपुर विश्वविद्यालय परिसर पहुंचे थे, जहां उन्हें वामपंथी छात्र संगठनों से जुड़े छात्रों के एक समूह ने घेर लिया था. कुछ छात्रों ने उन पर हमला भी कर दिया था. इस घटना से जुड़े वीडियो और फोटो सामने आने पर इन छात्रों की पहचान हो गई थी. इसके बाद इनके खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की गई थी.

सुप्रियो ने दावा किया था कि वामपंथी छात्रों ने उन्हें थप्पड़ व घूंसे मारे थे और उन्हें काफी देर तक बंधक बनाकर रखा था. इस घटना के एक दिन बाद बाबुल सुप्रियो ने शुक्रवार को एक साथ कई ट्वीट किए.
(एजेंसी इनपुट के साथ)

ये भी पढ़े:

क्या महाराष्ट्र में बीजेपी-शिवसेना फिर अलग होकर लड़ेंगे चुनाव?

राम मंदिर पर PM का बयानः शिवसेना ने दी प्रतिक्रिया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 21, 2019, 6:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...