हनीमून के लिए गई मुंबई और फिर प्रेमी संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

सोमवार को तीनों नवी मुंबई के पलासपे गांव पहुंचे, जहां तीनों ने किराये पर कमरा लिया. उसी शाम प्रीति ने सोते समय हरिओम का मुंह तकिये से दबा दिया और उसके प्रेमी गौरव ने चाकू से हरिओम का गला रेत दिया.

News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 6:47 PM IST
हनीमून के लिए गई मुंबई और फिर प्रेमी संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट
Demo Pic
News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 6:47 PM IST
शादी के बाद नवविवाहिता घुमाने के बहाने पति को मुंबई ले आई, उसके बाद अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या कर दी. वारदात की जानकारी मिलते ही पनवेल पुलिस ने आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया. मृतक यूपी का रहने वाला था. पनवेल पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर मामले की सूचना मृतक के घरवालों को दे दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, मूलरूप से शिवली (कानपुर देहात) निवासी कैलाश के बड़े बेटे 27 वर्षीय हरिओम की शादी रूरा के महोई गांव की प्रीति से हुई थी. परिजनों ने बताया कि शादी के बाद से प्रीति हरिओम पर दिल्ली चलकर अलग रहने व अच्छा काम धंधा करने का दबाव बना रही थी. 20 जुलाई को वह हरिओम को जबरन अपने साथ लेकर घर से बिना बताए निकल गई.

मिली जानकारी के मुताबिक, जब दोनों ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया तो उस वक़्त पड़ोसी महिला ने घटना को देखकर शोर मचाया तो भीड़ जुट गई. घटना की जानकारी पाते ही पनवेल पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पत्नी प्रीति और उसके प्रेमी गौरव को गिरफ्तार कर लिया. कुछ दिन बाद मुंबई पुलिस ने हरिओम की हत्या होने और उसकी पत्नी व प्रेमी को गिरफ्तार किए जाने की जानकारी दी.

पत्नी ने तकिया से दबाया मुंह, प्रेमी ने रेता गला

पनवेल पुलिस के एसीपी रविन्द्र गीद्दे ने बताया कि जांच में सामने आया है कि पत्नी ने तकिया से अपने पति का मुंह दबाया और फ़िर प्रेमी ने चाकू से गला रेतकर इस वारदात को अंजाम दिया. पूछताछ में पता चला है कि आरोपी गौरव ने हरिओम को मुंबई में कई दोस्त होने और अच्छा काम दिलाने का झांसा दिया था. सोमवार को तीनों नवी मुंबई के पलासपे गांव पहुंचे, जहां तीनों ने किराये पर कमरा लिया. उसी शाम प्रीति ने सोते समय हरिओम का मुंह तकिये से दबा दिया और उसके प्रेमी गौरव ने चाकू से हरिओम का गला रेत दिया.

ये भी पढ़ें--

हादसे के बाद सामने आया उन्नाव रेप पीड़िता का गनर, सुनाई ये चौंकाने वाली कहानी
Loading...

कॉलेज की फीस न भर पाने पर किसान की बेटी ने की खुदकुशी

उन्नाव रेप कांड: एक्सीडेंट को वकील ने बताया संदिग्ध, बोले- पीड़िता के साथ नहीं थे सुरक्षाकर्मी

उन्नाव रेप कांड: पीड़िता की बहन का आरोप- BJP विधायक के लोगों ने एक्सीडेंट में मारा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 29, 2019, 5:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...