सब्जी काटने वाले चाकू से पति के पेट में किए 11 वार, फिर काट दिया गला

News18Hindi
Updated: August 22, 2019, 1:26 PM IST
सब्जी काटने वाले चाकू से पति के पेट में किए 11 वार, फिर काट दिया गला
पति के साथ हुए झगड़े के बाद पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम.

पत्नी ने इस पूरे प्रकरण को आत्महत्या (Suicide) साबित करने की कोशिश की लेकिन मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के सामने उसकी एक नहीं चली और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 22, 2019, 1:26 PM IST
  • Share this:
मुंबई (Mumbai) के नालासोपारा (Nala Sopara) में एक सनसनीखेज मामले में एक पत्नी ने पहले अपने पति को चाकू से गोदा फिर गला काटकर उसकी हत्या (Murder) कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद पत्नी ने खुद पुलिस को फोन कर बुलाया और इस पूरे प्रकरण को आत्महत्या (Suicide) साबित करने की कोशिश की. हालांकि पुलिस (Mumbai Police) के आगे उसकी एक नहीं चली और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. मृतक का नाम सुनील कदम बताया जा रहा है. पुलिस ने आरोपी पत्नी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक सुनील कदम, पत्नी प्रणाली, माता-पिता और दो बेटियों के साथ नालासोपारा में रहता था. बताया जाता है कि सुनील और प्रणाली का बुधवार सुबह पांच बजे किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. झगड़े के बाद सुनील कमरे में सोने चला गया और प्रणाली पानी पीने के बहाने किचन में चली गई. इसके बाद प्रणाली बेडरूम में लौटी और उसने सुनील के पेट में 11 बार चाकू से वार किया और बाद में गला काटकर उसकी हत्या कर दी. हत्या को अंजाम देने के बाद प्रणाली दूसरे रूम में चली गई जहां पर उसके सास-ससुर और दो बेटियां सो रही थीं.

इसे भी पढ़ें:- भाई ने लड़की से किया रेप, मां ने सेक्स वर्कर बनने पर किया मजबूर

कमरे में पहुंचकर प्रणाली बदहवास होने का नाटक करने लगी और घर के सदस्यों को बताया कि सुनील ने आत्महत्या कर ली है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच में पाया कि एक आदमी खुद को 11 बार पेट में चाकू नहीं पार सकता और न ही वह गर्दन में चाकू मारकर आत्महत्या कर सकता है. इसके बाद पुलिस ने प्रणाली से जब इस मामले में सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपनो जुर्म कबूल कर लिया.

इसे भी पढ़ें:- पहले मां ने 60 साल के बुजुर्ग के हाथ बेचा, फिर भाई ने किया रेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2019, 12:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...