होम /न्यूज /महाराष्ट्र /Mumbai: अफेयर के शक में पति ने तवे से पीट-पीटकर पत्नी की हत्या की, आरोपी पुलिस हिरासत में

Mumbai: अफेयर के शक में पति ने तवे से पीट-पीटकर पत्नी की हत्या की, आरोपी पुलिस हिरासत में

मुंबई में पति ने खाना बनाने वाले तवे से वार कर पत्नी की हत्या की (सांकेतिक फोटो)

मुंबई में पति ने खाना बनाने वाले तवे से वार कर पत्नी की हत्या की (सांकेतिक फोटो)

Mumbai Crime News: मुंबई में एक पति ने गैरमर्द से अवैध संबंधों के शक में अपने पत्नी की हत्या कर दी. आरोपी ने खाना बनाने ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

मुंबई में पत्नी की तवे से पीटकर हत्या
गैरमर्द से अफेयर का शक करता था पति
पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

मुंबई. देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में पति द्वारा पत्नी की नृशंस हत्या का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां पति ने पत्नी के किसी और मर्द से संबंध के शक में पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी. बताया गया कि 37 वर्षीय बसंत शाहा ने अपनी पत्नी रीता देवी की गैर मर्द से अफेयर के शक में तवे से पीट-पीट कर हत्या कर दी. मुंबई पुलिस ने कल यानी सोमवार को पत्नी की हत्या के आरोपी बसंत शाहा को गिरफ्तार कर लिया.

एएनआई ने मुंबई पुलिस के हवाले से बताया कि आरोपी बसंत शाहा और उसकी पत्नी रीता देवी मुंबई के भांडुप में बृहन्मुंबई नगर निगम द्वारा प्रदान किए गए आवास में रहते थे. दोनों ही सार्वजनिक शौचालय में साथ काम करते थे. इसी बीच आरोपी बसंत को अपनी पत्नी पर शक होने लगा. वह अक्सर अपनी पत्नी से उसके किसी और से अफेयर को लेकर लड़ता था. दोनों के बीच आए दिन झगड़े हुआ करते थे.

तवे से पीट कर की हत्या
एएनआई ने मुंबई पुलिस के हवाले से बताया कि पत्नी के किसी और मर्द से अफेयर को लेकर एक दिन आरोपी ने पत्नी के सिर पर खाना पकाने के तवे से वार कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया है. जहां से उसे तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.

Tags: Crime News, Maharashtra News, Mumbai News, Murder case

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें