लाइव टीवी

शिवेसना के विधायकों की खरीद-फरोख्त की कोशिश करने वालों के सिर फोड़ देंगे: सत्तार

News18Hindi
Updated: November 21, 2019, 9:11 PM IST
शिवेसना के विधायकों की खरीद-फरोख्त की कोशिश करने वालों के सिर फोड़ देंगे: सत्तार
हाल ही में शिवसेना के विधायक अब्दुल सत्तार ने दावा किया था कि सूबे में सरकार का शपथ ग्रहण समारोह 25 या 26 नवंबर को हो सकता है.

शिवेसना (Shiv Sena) के विधायक अब्दुल सत्तार (Abdul Sattar) ने गुरुवार को चेतावनी दी कि उनकी पार्टी के विधायकों की खरीद-फरोख्त की कोशिश करने वालों के सिर फोड़ दिये जाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 21, 2019, 9:11 PM IST
  • Share this:
मुंबई. शिवेसना (Shiv Sena) के विधायक अब्दुल सत्तार (Abdul Sattar) ने गुरुवार को चेतावनी दी कि उनकी पार्टी के विधायकों की खरीद-फरोख्त की कोशिश करने वालों के सिर फोड़ दिये जाएंगे. औरंगाबाद (Aurangabad) की सिलोद विधानसभा सीट से विधायक सत्तार ने कहा कि लोकतांत्रिक व्यवस्था में विधायकों की खरीद-फरोख्त वैध नहीं है. बता दें कि महाराष्ट्र में 12 नवंबर से राष्ट्रपति शासन लागू है और शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस सरकार गठन की कवायद में जुटे हैं.

सत्तार ने कहा, "भाजपा, किसी भी विधायक की खरीद-फरोख्त नहीं कर पाएगी. लेकिन जो भी विधायकों की खरीद-फरोख्त की कोशिश करेंगे, उनके सिर फोड़ दिये जाएंगे और इन विशेष मामलों के तहत हम अस्पताल में उनके इलाज की व्यवस्था की करेंगे." उन्होंने कहा, "लोकतांत्रिक व्यवस्था में विधायकों की खरीद-फरोख्त वैध नहीं है. यह (विधायकों की खरीद) किसी दुकान से समान खरीददारी नहीं है."
शिवसेना का दावा- 26 नवंबर तक नई सरकार लेगी शपथ
हाल ही में शिवसेना के विधायक अब्दुल सत्तार ने दावा किया था कि सूबे में सरकार का शपथ ग्रहण समारोह 25 या 26 नवंबर को हो सकता है. पार्टी के विधायक अब्दुल सत्तार ने कहा है कि पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने सभी 56 विधायकों को मुंबई बुला लिया है. सत्‍ता ने बताया कि उद्धव ने सभी विधायकों को आधार कार्ड, पैन कार्ड और पांच से छह दिनों के कपड़े साथ लाने के आदेश दिए हैं. इन दिनों में सभी विधायक मुंबई में ही रहेंगे और कहीं नहीं जाएंगे.

ये भी पढ़ें-


    Loading...




  • CM नीतीश की ड्रीम योजना में लाखों का घोटाला !


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 9:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...