लाइव टीवी
Elec-widget

लड़की को बॉयफ्रेंड ने गुस्से में मारा थप्पड़, हो गई मौत

भाषा
Updated: December 2, 2019, 11:41 AM IST
लड़की को बॉयफ्रेंड ने गुस्से में मारा थप्पड़, हो गई मौत
पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर आरोपी बॉयफ्रेंड (Boyfriend) को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने बताया कि किसी अन्य युवक से गर्लफ्रेंड को बात करता देख वह गुस्से में था जिसके चलते उसने हाथ उठा दिया.

  • Share this:
मुंबई. मुंबई (Mumbai) में मानखुर्द रेलवे स्टेशन (Mankhurd Railway Station) के निकट बॉयफ्रेंड के कथित तौर पर थप्पड़ मारने से 35 साल की एक महिला की मौत हो गई. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार को सीता प्रधान नामक महिला को सार्वजनिक शौचालय के निकट किसी अन्य व्यक्ति से बात करता देख उसके बॉयफ्रेंड राजू पुजारी याल्लपा ने उसे थप्पड़ मार दिया.  उन्होंने कहा, 'याल्लपा का थप्पड़ लगने के बाद वह जमीन पर गिर गई, जिसके बाद उसे घाटकोपर में राजावाड़ी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.'

अन्य युवक से बात करते देख आया था गुस्सा
याल्लपा ने बताया कि उसकी मित्र सीता प्रधान किसी अन्य पुरुष से बात कर रही थी. इसी बात को लेकर उसे गुस्सा आ गया और उसकी सीता से बहस भी हुई. इसके बाद उसने सीता को थप्पड़ मार दिया. जिसके बाद वह बेहोश हो गई. बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी.

मामला दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

मानखुर्द पुलिस थाने के सीनियर इंस्पेक्टर नितिन बोहाडे ने बताया कि इस संबंध में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने कहा, 'हम पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. यालप्पा को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच जारी है.

 
Loading...

ये भी पढ़ें- अधर में लटक सकती है बुलेट ट्रेन! उद्धव बोले- प्रोजेक्ट की समीक्षा करेगी सरकार

मासूम से रेप की को‌शिश, लोगों ने निर्वस्‍त्र कर गांव में घुमाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 11:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...