लाइव टीवी

महिला ने प्रेमी के साथ शेयर किया अपनी ही बहन का NUDE VIDEO, फिर...

News18Hindi
Updated: November 1, 2019, 8:00 PM IST
महिला ने प्रेमी के साथ शेयर किया अपनी ही बहन का NUDE VIDEO, फिर...
आरोपी व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका से शादी करने के बदले में उससे अपनी बहन की कथित तौर पर Nude तस्वीरें लेने को कहा था.

आरोपी व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका से शादी (Marriage) करने के बदले में उससे अपनी बहन की कथित तौर पर Nude तस्वीरें लेने को कहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2019, 8:00 PM IST
  • Share this:
मुंबई.  बहन का आपत्तिजनक वीडियो (NUDE VIDEO) बनाने और उसे अपने विवाहित प्रेमी के साथ शेयर करने के आरोप में आग्रीपाडा पुलिस ने एक 25 वर्षीय महिला को गिरफ्तार (Arrest) किया है. एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि यह मामला गुरुवार को सामने आया जब भायकला निवासी 20 वर्षीय लड़की ने पुलिस में अपनी बहन तथा उसके प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

उन्होंने बताया कि आरोपी महिला ने अपने विवाहित प्रेमी को कथित तौर पर वीडियोकॉल की और अपनी बहन को नहाते हुए दिखाया. व्यक्ति ने कॉल के दौरान स्क्रीनशॉट्स ले लिए और उन्हें मोबाइल पर सेव कर लिया. उसने बाद में पीड़ित के रिश्तेदारों के साथ इन फोटो को साझा किया.

प्रेमिका से शादी करने के बदले में रखी मांग
उन्होंने बताया कि व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका से शादी करने के बदले में उससे अपनी बहन की कथित तौर पर नग्न तस्वीरें लेने को कहा था. उन्होंने बताया कि प्रेमी ने बदला लेने के लिए ऐसा किया क्योंकि पीड़िता ने नवरात्रि समारोहों के दौरान अपनी बहन के प्रेमी को कथित तौर पर बेइज्जत किया था.

फरार प्रेमी की तलाश जारी
अधिकारी ने बताया कि आरोपी और उसके प्रेमी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354(सी), धारा 34 और सूचना प्रौद्योगिकी कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी महिला को शुक्रवार को जमानत पर रिहा कर दिया गया और उसके फरार प्रेमी की तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें: 
Loading...

मुंबई के भिंडी बाजार इलाके में भीषण आग, 7 दमकल गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं

किसान की मांग- जब तक BJP-शिवसेना नहीं सुलझाते मसला, मुझे बनाओ मुख्यमंत्री

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 8:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...