मुंबई: मास्‍क नहीं पहनने पर रोका तो महिला ने बीएमसी मार्शल की कर दी पिटाई

मुंबई में मास्‍क नहीं पहनने पर 200 रुपये का जुर्माना लगाया जाता है.

मुंबई में मास्‍क नहीं पहनने पर 200 रुपये का जुर्माना लगाया जाता है.

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है, जिसमें मास्‍क (Mask) न पहनने पर जब मार्शल ने एक महिला को रोका तो उसने मार्शल को न केवल थप्‍पड़ मारा बल्कि उसके साथ काफी मारपीट भी की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 3:41 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्‍ट्र में एक ओर जहां कोरोना (Corona) के नए मामले हर दिन नए रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ लोगों की लापरवाही भी सामने आने लगी है. महाराष्‍ट्र (Maharashtra) में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए राज्‍य सरकार ने मास्‍क (Mask) लगाने को अनिवार्य कर दिया है. कोरोना नियमों का सख्‍ती से पालन कराने के लिए जगह-जगह पर बीएमसी ने मार्शल तक तैनात किए हैं. लेकिन अब इन्‍हीं मार्शल से मारपीट का मामला सामने आने लगा है.

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मास्‍क न पहनने पर जब मार्शल ने एक महिला को रोका तो उसने मार्शल पर लात-घूंसों से मारना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो मुंबई के कांदिवाली का है. बात दें कि बिना मास्‍क पहने ऑटो में बैठने जा रही महिला को जब मार्शल ने रोका तो महिला ने उसके साथ बदसलूकी की. बीच सड़क पर महिला ने मार्शल को थप्पड़ भी मारा.

Youtube Video


महिला का कहना था कि उसे रोकने की उसने हिम्‍मत कैसे की? उसे छूने की मार्शल ने हिम्‍मत कैसे की? बता दें कि मुंबई में मास्‍क नहीं पहनने पर 200 रुपये का जुर्माना लगाया जाता है. जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र में शुक्रवार को कोविड-19 संक्रमण के 25,681 नए मामले दर्ज किए गए हैं. पिछले साल इस महामारी के शुरू होने के बाद एक दिन में सामने आये मामलों की यह दूसरी सबसे अधिक संख्या है.
Youtube Video


इसे भी पढ़ें :- महाराष्ट्र में कोरोना विस्फोट, सीएम उद्धव बोले- नियम मानिए नहीं तो होगी सख्ती

मुंबई में कोरोना के 3,062 नए मामले आए सामने



स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के मुताबिक राज्य में मामलों की कुल संख्या बढ़कर 24,22,021 पर पहुंच गई है. उन्होंने बताया कि महामारी से 70 और मरीजों की मौत होने से मृतकों की संख्या 53,208 हो गई है. महाराष्ट्र में गुरुवार को 25,833 मामले सामने आये थे और प्रतिदिन सामने आए मामलों का एक नया रिकॉर्ड बना था. मुंबई में शुक्रवार को कोविड-19 संक्रमण के 3,062 नए मामले सामने आए, जिससे मामलों की कुल संख्या बढ़कर 3,55,897 पर पहुंच गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज