महाराष्ट्र: स्पेशल ट्रेन में यात्रा के दौरान एक महिला ने बच्चे को दिया जन्म
Maharashtra News in Hindi

महाराष्ट्र: स्पेशल ट्रेन में यात्रा के दौरान एक महिला ने बच्चे को दिया जन्म
एक गर्भवती महिला ने शनिवार को लागतपुरी रेलवे स्‍टेशन पर एक बच्‍चे को जन्‍म दिया है.

महाराष्ट्र (Maharashtra) के इगतपुरी रेलवे स्टेशन (Igatpuri Railway Station) पर मुंबई-वाराणसी स्पेशल ट्रेन (Special Train) में यात्रा के दौरान एक महिला ने बच्चे को जन्म दिया. इगतपुरी रेलवे स्टेशन के पास महिला का प्रसव पीड़ा हुई, जिसके बाद रेलवे मेडिकल टीम ने महिला की मदद की.

  • Share this:
नई दिल्ली. महाराष्ट्र (Maharashtra) के इगतपुरी रेलवे स्टेशन (Igatpuri Railway Station) पर मुंबई-वाराणसी स्पेशल ट्रेन (Special Train) में यात्रा के दौरान एक महिला ने बच्चे को जन्म दिया. इगतपुरी रेलवे स्टेशन के पास महिला का प्रसव पीड़ा हुई, जिसके बाद रेलवे मेडिकल टीम ने महिला की मदद की.

ट्रेन में बच्चे का जन्म होने के बाद महिला को इगतपुरी रेलवे स्टेशन के पास ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर दोनों का इलाज चल रहा है. न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक महिला और उसका बच्चा फिलहाल ठीक हैं.


महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना के मामले
महाराष्ट्र में शनिवार को कोरोना के 9251 नए मामले मिले हैं. साथ ही 7227 मरीज ठीक भी हुए हैं. राज्य में अब तक संक्रमित मिले मरीजों की संख्या तीन लाख 66 हजार 368 हो गई है. इनमें से दो लाख सात हजार से ज्यादा मरीज ठीक हो चुके हैं. सक्रिय मरीज एक लाख 45 हजार 785 ही रह गए हैं. अब तक 13 हजार 389 मरीजों की मौत भी हुई है. जबकि, 18 लाख 36 हजार से ज्यादा लोगों की जांच की गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading