Home /News /maharashtra /

नागपुर: छोटे भाई ने आपत्तिजनक हालत में देखा तो बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर बहन ने कर डाली हत्या

नागपुर: छोटे भाई ने आपत्तिजनक हालत में देखा तो बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर बहन ने कर डाली हत्या

पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा किया है. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा किया है. (सांकेतिक तस्वीर)

घर वालों को कुछ पता ना चले, इसलिए नाबालिग बहन ने अपने बॉय-फ्रेंड के साथ मिल कर भाई का गला घोंट कर हत्या कर डाली. पुलिस (Nagpur Police) ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

मुंबई. महाराष्ट्र के नागपुर (Nagpur) में दिल दहलाने वाली वारदात हुई है. एक नाबालिग बहन ने अपने बॉय-फ्रेंड के साथ मिल कर अपने ही 12 साल के भाई की हत्या कर दी है. दरअसल भाई ने बहन और बॉय-फ्रेंड को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया और घर वालों को सब कुछ बताने की बात कही. घर वालों को कुछ पता ना चले, इसलिए नाबालिग बहन ने अपने बॉय-फ्रेंड के साथ मिल कर भाई का गला घोंट कर हत्या कर डाली. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

महाराष्ट्र के नागपुर में वाड़ी पुलिस ने इस मामले में आरोपी बहन और उसके बॉय फ्रेंड को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. सोमवार की शाम आरोपी बहन के घर पर कोई नहीं था. माता-पिता किसी काम से बाहर गए थे. तभी आरोपी बहन का बॉय फ्रेंड घर पहुंचा. इसके बाद दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में छोटे भाई ने देख लिया.

पुलिसिया पूछताछ में हुआ सारी घटना का खुलासा
जब मां-बाप वापस लौटे तो बहन ने बताया कि भाई को खेलते समय चोट लग गई है, इसी वजह से वो बेहोश है. लेकिन जब मां-बाप ने खुद चेक किया तो भाई मृत था. मामले में नागपुर पुलिस की पूछताछ में आरोपी बहन ने पूरे हत्याकांड का खुलासा कर दिया है.

Tags: Maharashtra, Nagpur Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर