CM योगी के ऑफिस ने दिया संजय राउत को जवाब- आपकी टिप्पणी, बदले राजनीतिक संस्कारों की परिचायक
Mumbai News in Hindi

CM योगी के ऑफिस ने दिया संजय राउत को जवाब- आपकी टिप्पणी, बदले राजनीतिक संस्कारों की परिचायक
योगी आदित्यनाथ ने बुलंदशहर में दो पुजारियों की हत्या पर शिवसेना नेता संजय राउत की टिप्पणी का मंगलवार को करारा जवाब दिया है. (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने बुलंदशहर (Bulandshahar) में दो पुजारियों की हत्या शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) की टिप्पणी का मंगलवार को करारा जवाब दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2020, 12:32 AM IST
  • Share this:
खनऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के ऑफिस ने बुलंदशहर (Bulandshahar) में दो पुजारियों की हत्या के मामले में शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) की टिप्पणी का मंगलवार को करारा जवाब दिया है. राउत ने बीजेपी पर ताना कसते हुए कहा था कि उत्तर प्रदेश में दो पुजारियों की हत्या को महाराष्ट्र के पालघर की घटना की तरह सांप्रदायिक रंग न दिया जाए. योगी आदित्यनाथ के ऑफिस अकाउंट से ट्वीट कर इसका जवाब दिया गया है.





योगी के ऑफिस ने लिखा, निःसंदेह यही तुष्टिकरण का प्रवेश द्वार है
योगी आदित्यनाथ ने अपने ऑफिस के अकाउंट से ट्वीट कर कहा है कि, ‘पालघर में हुई संतों की वीभत्स हत्या पर चिंता व्यक्त करने को राजनीति कहने वाली आपकी वैचारिक (कु) दृष्टि को क्या कहा जाए? कुसंस्कारों में 'रक्त स्नान' करती आपकी टिप्पणी, आपके बदले हुए राजनीतिक संस्कारों की परिचायक है. निःसंदेह यही तुष्टिकरण का प्रवेश द्वार है.





संजय राउत ने ट्वीट कर कहा था, इसे सांप्रदायिक न बनाएं
शिवसेना नेता संजय राउत ने बुलंदशहर में दो पुजारियों की हत्या पर कहा था, 'ऐसी घटनाओं पर हमें राजनीति करने से बचना चाहिए और दोषियों को सजा दिलाने के लिए मिलकर काम करना चाहिए.' इससे पहले राउत ने ट्वीट कर, बुलंदशहर में दो पुजारियों की हत्या की घटना को अमानवीय और बर्बर करार दिया. उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि, 'भयावह! उप्र में बुलंदशहर के एक मंदिर में दो साधुओं की हत्या..., लेकिन मैं सभी से अपील करता हूं कि वे इसे सांप्रदायिक न बनाएं, जिस तरह से कुछ लोगों ने महाराष्ट्र के पालघर मामले में करने की कोशिश की.' उन्होंने लिखा, 'शांति बनाए रखें. देश कोरोना वायरस महामारी से लड़ रहा है और योगी आदित्यनाथ दोषियों को सजा दिलाएंगे.'

योगी के नेतृत्व में उ.प्र. में काननू का राज है
उन्होंने आगे लिखा है कि, ‘योगी के नेतृत्व में उ.प्र. में काननू का राज है. यहां कानून तोड़ने वालों से सख्ती से निपटा जाता है. बुलन्दशहर की घटना में त्वरित कार्रवाई हुई और चंद घंटों के भीतर ही आरोपी को गिरफ्तार किया गया. महाराष्ट्र संभालें, यूपी की चिंता न करें.’



सीएम योगी ने अपने कार्यालय के ट्विटर अकाउंट से संजय राउत को टैग करके लिखा है कि, संजय राउत जी, संतों की बर्बर हत्या पर चिंता करना राजनीति लगती है? उ.प्र. के मुख्यमंत्री ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को फोन किया क्योंकि पालघर के साधु निर्मोही अखाड़ा से संबंधित थे. सोचिए, राजनीति कौन कर रहा है?

ये भी पढ़ें -

पुजारियों की हत्या: उद्धव ठाकरे ने योगी आदित्यनाथ को फोन कर जताई चिंता

COVID-19: गौतमबुद्ध नगर में 24 घंटे में 5 नए केस, 134 हुई संक्रमितों की संख्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading