लाइव टीवी

मुंबई: युवक ने सरेआम की महिला की पिटाई, पीड़िता ने लगाया पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप

Jyotsna Gangane | News18Hindi
Updated: December 2, 2019, 11:14 PM IST
मुंबई: युवक ने सरेआम की महिला की पिटाई, पीड़िता ने लगाया पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप
झगड़े की खबर पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस इंस्पेक्टर

मौके पर मौजूद महिला ने बताया कि इंस्पेक्टर विलास चौगुले को पीड़िता के चेहरे पर छपे अंगुलियों के निशान दिखाए, फिर भी उन्होंने आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2019, 11:14 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुंबई (Mumbai) से सटे वसई क्षेत्र में महिला की सरेआम पिटाई होने का मामला सामने आया है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस, महिला की पिटाई करने वाले शख्स पर कार्रवाई करने की बजाए पीड़ित महिला और उसके परिवार को ही धमकी देते हुए गालियां देने लगी. आरोप है कि घटना का वीडियो सामने आने के बाद भी पुलिस कार्रवाई करने में आनाकानी कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना मुंबई से सटे नायगांव इलाके की है. जहां कुछ लोगों के बीच किसी छोटी सी बात को लेकर झगड़ा हो रहा था. तभी वहां मौजूद एक युवक ने झगड़ा कर रही महिला के ऊपर हाथ उठाया दिया. युवक ने महिला के ऊपर जैसे ही सरेआम हाथ उठाया वहां भीड़ जमा हो गई. महिला को पिटता देख पीड़िता के घरवालों ने नजदीकी वालीव पुलिस थाने में कॉल कर पुलिस को घटना की जानकारी दी.

महिला के साथ मारपीट करने वाला युवक


घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. मौके पर पहुंचे वालीव पुलिस थाना पुलिस के अधिकारी विलास चौगुले ने मामले को सुलझाने की बजाय गालीगलोच करना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं, उन्होंने पीड़िता का परिवार को अपने वरिष्ठ अधिकारियों के नाम से धमकी भी दी.

मौके पर मौजूद महिला ने बताया कि इंस्पेक्टर विलास चौगुले को पीड़िता के चेहरे पर छपे अंगुलियों के निशान दिखाए, फिर भी उन्होंने आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. उल्टा पीड़ित परिवार को भी धमकाने लगे.

पुलिस वाले को चोट दिखाई महिला


पीड़ित महिला ने बताया कि मौके पर मौजूद सभी लोग गवाही दे रहे हैं लेकिन फिर भी पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं कर रही है. बता दें, घटना का वीडियो भी सामने आ चुका है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 11:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर