• Home
  • »
  • News
  • »
  • maharashtra
  • »
  • नए अध्‍यक्ष की नियुक्ति से खफा मुंबई युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष ने दिया इस्‍तीफा

नए अध्‍यक्ष की नियुक्ति से खफा मुंबई युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष ने दिया इस्‍तीफा

सूरज ठाकुर ने दिया पद से इस्‍तीफा. (Pic- Facebook)

सूरज ठाकुर ने दिया पद से इस्‍तीफा. (Pic- Facebook)

Mumbai News: इसी साल 15 अगस्‍त को मुंबई युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्‍यक्ष नियुक्‍त किए गए सूरज ठाकुर (Suraj Thakur) ने पद से इस्‍तीफा दे दिया है. उन्‍होंने अध्‍यक्ष पद पर गैर राजनीतिक और अनुभवी व्‍यक्ति की नियुक्ति किए जाने से निराश थे.

  • Share this:

    मुंबई. मुंबई युवा कांग्रेस (Mumbai Youth Congress) में इन दिनों नेताओं में नाराजगी का माहौल देखने को मिल रहा है. इसके चलते इसी साल 15 अगस्‍त को मुंबई युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्‍यक्ष नियुक्‍त किए गए सूरज ठाकुर (Suraj Thakur) ने पद से इस्‍तीफा दे दिया है. उन्‍होंने अध्‍यक्ष पद पर गैर राजनीतिक और अनुभवी व्‍यक्ति की नियुक्ति किए जाने से निराश थे.

    15 अगस्‍त को सूरज ठाकुर को मुंबई युवा कांग्रेस का कार्यकारी अध्‍यक्ष और जीशान सिद्दीकी को अध्‍यक्ष नियुक्‍त किया गया था. अपने इस्‍तीफा पत्र में सूरज ठाकुर ने कहा है, ‘पार्टी की ओर से हाल ही में लिए गए इस फैसले से मुझे निराशा हुई है. मैं किसी भी गैर राजनीतिक व अनुभवी व्‍यक्ति के साथ काम करने को लेकर पूरी तरह से असुविधाजनक महसूस कर रहा हूं.’

    सूरज ठाकुर ने पत्र में इस बात पर भी निराशा जताई है कि उनके कठिन परिश्रम और समर्पण को पूरी तरह नजरअंदाज करके किनारे कर दिया गया.

    उन्‍होंने अपने इस्‍तीफा पत्र में कहा है, ‘मुझे आशा है कि आप एक सामान्य कार्यकर्ता की निराशा को समझेंगे, जो उपेक्षित महसूस करता है, यहां उन लोगों के नाम पर विचार किया जाता है, जिनके पास संगठन में मुझसे कम अनुभव है.’

    सूरज ठाकुर ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस के पैदल सैनिक के रूप में काम किया है. उनका कहना है, ‘एक मध्यम वर्गीय परिवार से आने के कारण मुंबई की झुग्गियों में पला-बढ़ा मैं 2007 में एनएसयूआई के सदस्य के रूप में अपने कॉलेज के दिनों में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुआ था. मैंने कई वर्षों तक कड़ी मेहनत की और समर्पण भाव रखा’.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज