होम /न्यूज /महाराष्ट्र /मुंबई में 100 रुपये के लिए कर दी दोस्त की हत्या, शव को कंबल में लपेटकर लगा दी आग

मुंबई में 100 रुपये के लिए कर दी दोस्त की हत्या, शव को कंबल में लपेटकर लगा दी आग

शव को ठिकाने लगाने के लिए आरोपी कोकाटे ने पहले उसे कंबल में लपेटा और फिर उसमें आग लगा दी.

शव को ठिकाने लगाने के लिए आरोपी कोकाटे ने पहले उसे कंबल में लपेटा और फिर उसमें आग लगा दी.

Murder in Mumbai: मुंबई पुलिस के जोनल डीसीपी सोमनाथ घारगे ने बताया कि उन्हें कंट्रोल रूम में ये कॉल आया. कॉल करने वाले ...अधिक पढ़ें

मुंबई. मुंबई (Mumbai) के दहिसर इलाके में एक बेहद ही चौंकाने वाली घटना सामने आई है, यहां एक दोस्त ने महज 100 रुपये के लिए अपने दोस्त की हत्या कर दी. इतना ही नहीं, हत्या (Murder) करने के बाद उसने शव को ठिकाने लगाने के लिए उसमें आग भी लगा दी. इस मामले में मुंबई पुलिस ने आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस के आला अधिकारियों के मुताबिक, मृतक राजू पाटिल से उसके दोस्त आरोपी परमेश्वर कोकाटे ने 100 रुपये उधार के तौर पर लिए थे. पाटिल ने जब अपने पैसे वापस मांगे तो कोकाटे ने उसे देने से इंकार कर दिया. दोनों के बीच इस बात को लेकर विवाद हो गया और विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्से में आकर कोकाटे ने तार से अपने दोस्त पाटिल की गला घोंटकर हत्या कर दी.

उसके बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए आरोपी कोकाटे ने पहले उसे कंबल में लपेटा और फिर उसमें आग लगा दी. आग लगाने के बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए उसने सुसाइड की झूठी कहानी बनाकर कॉल किया. इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और प्राथमिक जांच के आधार पर आरोपी दोस्त कोकाटे को गिरफ्तार कर लिया.

मुंबई पुलिस के जोनल डीसीपी सोमनाथ घारगे ने बताया कि उन्हें कंट्रोल रूम में ये कॉल आया. कॉल करने वाले ने बताया कि दहिसर इलाके में एक गैराज के अंदर जली हुई बॉडी पड़ी हुई है. जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. जांच के दौरान पता चला कि व्यक्ति ने आत्महत्या नहीं, बल्कि उसकी हत्या हुई है. शक के आधार पर कॉल करने वाले शख्स से जब पूछताछ की गई तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

यह भी पढ़ें: राम रहीम पहले से जानता था उसे मिलेगी फरलो! इस चिट्ठी से हुआ खुलासा

पुलिस के मुताबिक बॉडी करीब 35 फीसदी जल चुकी थी. जांच के दौरान मृतक के गले पर मिले निशान से पुलिस को शक हो गया था. पुलिस का यह शक उस समय यकीन में बदल गया जब पोस्टमार्टम की रिपोर्ट उनके हाथ लगी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह साफ हो गया कि पाटिल का पहले गला दबाया गया और बाद में उसे जलाया गया है.

इसके बाद कॉल करके जानकारी देने वाले शख्स परमेश्वर कोकाटे से जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तक उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसने अपने मृतक दोस्त से कुछ दिनों पहले 100 रुपये उधार लिए थे, जिसे वह बार-बार वापस मांग रहा था. इसके चलते गुस्से ने आकर उसने उसकी हत्या कर दी. गिरफ्तार आरोपी पुलिस की हिरासत में है और पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है.

Tags: Murder

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें