• Home
  • »
  • News
  • »
  • maharashtra
  • »
  • नागपुर: महिला मित्र को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने पर हो गया शख्स का मर्डर! मामले में 5 लोग गिरफ्तार

नागपुर: महिला मित्र को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने पर हो गया शख्स का मर्डर! मामले में 5 लोग गिरफ्तार

नागपुर में फ्रेंड रिक्वेस्ट के चलते एक शख्स की हत्या हो गई है.(सांकेतिक तस्वीर)

नागपुर में फ्रेंड रिक्वेस्ट के चलते एक शख्स की हत्या हो गई है.(सांकेतिक तस्वीर)

Murder in Nagpur: विवाद इस बात पर हुआ कि फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) पर किसी शख्स ने एक महिला को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी, जिसके चलते नाराज लड़कों ने पहले तो मारपीट की और धमकाया था.

  • Share this:

नागपुर. महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर (Nagpur) में एक फ्रेंड रिक्वेस्ट (Friend Request) भेजने के चलते हत्या का मामला सामने आया है. खबर है कि कुछ लड़कों ने अपनी महिला मित्र को फ्रेंडशिप डे पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने पर एक शख्स की चाकू से गोदकर हत्या (Murder) कर दी. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है और अभी तक 5 लोगों की गिरफ्तार हो चुकी है. इसके अलावा पुलिस हत्या में और लोगों के शामिल होने के एंगल से भी जांच कर रही है.

कहा जा रहा है कि विवाद इस बात पर हुआ कि फ्रेंडशिप डे पर किसी शख्स ने एक महिला को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी, जिसके चलते नाराज लड़कों ने पहले तो मारपीट की और धमकाया था. हालांकि, इसके तीन दिन बाद यानि 4 अगस्त बुधवार को विवाद फिर बढ़ा. इस दौरान लड़कों ने शख्स की चाकू से गोद कर हत्या कर दी और लाश को झाड़ियों में फेंककर फरार हो गए.

नागपुर के नंदनवन पुलिस स्टेशन में पुलिस अधिकारियों ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. नागपुर पुलिस के एडिशनल सीपी सुनील फुलारी का कहना है कि इस हत्याकांड में पुलिस को अहम सुराग मिले हैं और पूरे मामले में अब तक 5 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस इस पूरे मामले में इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाल रही है और यह जांच कर रही है कि इस वारदात में और कितने लोग शामिल थे.

यह भी पढ़ें: 21 साल के युवक ने 8 साल के बच्चे को किया अगवा फिर अंधविश्वास में गला रेतकर दे दी बलि

ठाणे में पत्नी ने रची पति की हत्या की साजिश
भाषा के अनुसार, महाराष्ट्र के ठाणे जिले में पति की हत्या करने के आरोप में पत्नी, उसके प्रेमी और एक दोस्त को गिरफ्तार किया गया है. नारपोली थाने के वरिष्ठ निरीक्षक मालोजी शिंदे ने बताया कि महिला के पति का शव एक अगस्त को भिवंडी शहर के मनकोली नाका में एक कैब में मिला था. इसके बाद पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 302, 201 और 34 के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था.

पुलिस के अनुसार, महिला का पति एक ‘पावरलूम’ फैक्ट्री में काम करता था, लेकिन कोरोना वायरस के कारण उसकी नौकरी चली गई थी और फिर वह कैब चलाने लगा था. पति और पत्नी दोनों के विवाहेतर संबंध थे. महिला अपने पति से तलाक लेना चाहती थी, लेकिन पति ने उसके प्रेम संबंधों को लेकर आपत्ति जतायी. इसके बाद महिला ने अपने प्रेमी और अपने एक दोस्त के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची और दो लोगों को अपने पति की हत्या का काम सौंपा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज