महाराष्ट्र सरकार में आपसी खींचतान की खबरें तेज, बैठकों का दौर शुरू

महाराष्ट्र में बैठकों का दौर तेज (फाइल फोटो)

महाराष्ट्र में बैठकों का दौर तेज (फाइल फोटो)

Maharashtra News: महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने इन मीटिंग का एजेंडा सरकार के भीतर कामकाज को बताया और सरकार को स्थिर बताते हुए एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार की नाराजगी की खबरों को बेबुनियाद बताया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 17, 2021, 10:11 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Maharashtra CM Uddhav Thackeray) और एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार (NCP Cheif Sharad Pawar) की सोमवार सुबह मुलाकात के बाद से महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास वर्षा पर लगातार मीटिंग का दौर शुरू है. कभी एनसीपी के मंत्री कभी शिवसेना के मंत्री कभी कांग्रेस के मंत्री, कभी साथ-साथ तो कभी अकेले मुख्यमंत्री से मिलने उनके निवास स्थान वर्षा पहुंच रहे हैं. जिसके बाद महाराष्ट्र की सियासत में महा विकास आघाडी सरकार के भीतर आपसी तालमेल की कमी और खींचतान की खबरें तेज हो गई हैं.

हालांकि महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने इन मीटिंग का एजेंडा सरकार के भीतर कामकाज को बताया और सरकार को स्थिर बताते हुए एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार की नाराजगी की खबरों को बेबुनियाद बताया. अजित पवार के इस बयान के बाद भी बीजेपी को निशाना साधने का मौका मिल गया और बीजेपी के विधान परिषद के अपोजिशन लीडर प्रवीण दरेकर ने कहा कि जिस तरीके से पिछले 2 दिनों से वर्षा में राजनीतिक गर्माहट तेज है उससे साफ है कि सरकार में कुछ तो गड़बड़ है.

Youtube Video




ये भी पढ़ें- तमिलनाडु के मंदिरों को बचाने के लिए आगे आईं कंगना रनौत, वायरल हो रहा TWEET
विधानसभा सत्र के बाद से महाराष्ट्र सरकार के भीतर सियासी पारा चढ़ा हुआ है कांग्रेस एनसीपी और शिवसेना के बीच लगातार मतभेद की खबरें आ रही हैं. महाराष्ट्र ने कई मुद्दों को लेकर शरद पवार के भी सरकार के कामकाज को लेकर नाराजगी की खबरें भी हैं, जिसके बाद CM और शरद पवार की मुलाकात हो चुकी है.

खबर है कि आने वाले कुछ समय में मंत्रिमंडल विस्तार या उसमें फेरबदल किया जा सकता है जिसको लेकर सरकार के भीतर खींचतान है और मंत्रालय को एक दूसरे से बदलने पर भी मतभेद सामने आ रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज