लाइव टीवी

अपमान का बदला लेने के लिए बुजुर्ग महिला की युवक ने कर दी हत्या

भाषा
Updated: December 10, 2019, 5:23 PM IST
अपमान का बदला लेने के लिए बुजुर्ग महिला की युवक ने कर दी हत्या
प्रतीकात्मक फोटो

थाना सहायक निरीक्षक आनंद कविराज ने बताया कि 22 साल के आरोपी राजेश सोनटाक्के महिला के बेटे द्वारा किए गए अपमान का बदला लेना चाहता था.

  • Share this:
नागपुर. महाराष्ट्र के नागपुर जिले में एक व्यक्ति ने अपमान का बदला लेने के लिए 65 साल की एक महिला की कथित तौर पर हत्या कर दी. पुलिस का कहना है कि भारतीय दंड संहिता (IPC) की संबंधित धारा के तहत आरोपी पर मामला दर्ज कर लिया गया है. इसके साथ ही आरोपी पर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी.

मामला वेल्तुर पुलिस थाना क्षेत्र के डोंगरमौडा गांव का है. थाना सहायक निरीक्षक आनंद कविराज ने बताया कि 22 साल के आरोपी राजेश सोनटाक्के महिला के बेटे द्वारा किए गए अपमान का बदला लेना चाहता था. यह घटना तीन दिसंबर को उस समय हुई जब लीलाबाई सूर्यभान वासनिक अपने खेत में पराली जमा करने डोंगरमौडा गांव गई थी.

दरअसल दो दिसंबर को सोनटाक्के का मवेशी वासनिक के खेत में घुस आया था. जिसके बाद वासनिक के बेटे और आरोपी के बीच बहस हुई. इस दौरान आरोपी को वासनिक के बेटे ने थप्पर मार दिया. इसका बदला लेने के लिए ही सोनटाक्के ने महिला की हत्या कर दी.


ये भी पढ़ें -

 बिल से नागरिकता पाने वाले लोगों को 25 साल तक न मिले मताधिकार: शिवसेना सांसद

नागरिकता संशोधन विधेयक: शिवसेना ने उठाया कश्मीरी पंडितों का मुद्दारेप और हत्या के दोष में 35 साल से काट रहे थे सजा, SC ने दिया रिहाई का आदेश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Nagpur से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 5:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर