अपना शहर चुनें

States

नागपुर: कांग्रेस उम्‍मीदवार नाना पटोले के खिलाफ मामला दर्ज

नागपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी नाना पटोले के खिलाफ शिकायत दर्ज
नागपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी नाना पटोले के खिलाफ शिकायत दर्ज

नागपुर लोकसभा सीट पर कांग्रेस के उम्‍मीदवार नाना पटोले के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी के प्रत्‍याशी और केंद्रीय मंत्री रहे नितिन गडकरी ने शानदार जीत हासिल की. गडकरी ने पटोले को भारी मतों से हराया.

  • Share this:
नागपुर से कांग्रेस के उम्मीदवार नाना पटोले सहित तीन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. नागपुर के कलमना पुलिस स्टेशन में तीनों के खिलाफ जिलाधिकारी कार्यालय की तरफ से की गई थी शिकायत दी गई है. जिसमें कहा गया है कि इन सभी ने मिलकर चुनाव प्रक्रिया में अड़चन डाली और विवाद किया. इसके साथ ही 23 मई को हुई मतगणना के दौरान डयूटी पर तैनात कर्मचारियों के साथ बदसलूकी करने का भी इन पर आरोप है.

बता दें कि नागपुर लोकसभा सीट पर कांग्रेस के उम्‍मीदवार नाना पटोले के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी के प्रत्‍याशी और केंद्रीय मंत्री रहे नितिन गडकरी ने शानदार जीत हासिल की. गडकरी ने पटोले को भारी मतों से हराया. 2019 लोकसभा चुनाव में बीजेपी-शिवसेना गठबंधन ने महाराष्‍ट्र की 48 में से 41 सीटों पर कब्‍जा जमाया है. जबकि कांग्रेस को एक और एनसीपी को चार सीटों पर जीत मिली है. कहा जा रहा  है कि हार से परेशान नाना पटोले और उनके सहयोगियों ने चुनाव प्रकिया में परेशानियां पैदा कीं. इसी को लेकर उनके खिलाफ शिकायत दी गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज