लाइव टीवी

नागपुर में मिट्टी ढहने से चार महिलाओं की मौत, तीन घायल
Nagpur News in Hindi

भाषा
Updated: February 22, 2020, 1:38 AM IST
नागपुर में मिट्टी ढहने से चार महिलाओं की मौत, तीन घायल
(प्रतीकात्मक फोटो)

सौनेर थाना पुलिस (Sauner Police Station) थाने के निरीक्षक अशोक कोली ने कहा, ‘‘हमने ठेकेदार मनदीप चौधरी और इंजीनियर जगदीश प्रसाद के खिलाफ लापरवाही से मौत का मामला दर्ज किया है.”

  • Share this:


नागपुर. महाराष्ट्र में नागपुर (Nagpur) जिले के अदसा पटकाखेड़ी गांव (Patkhedi Village) के पास शुक्रवार सुबह मिट्टी ढहने (Soil collapse) से चार महिलाओं की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि मध्य प्रदेश के सिवनी जिले की रहने वाली अनुसूया हिरदय टेकाम (45), वर्षा शामलाल माडवी (26), सुनीता कैलाश (35) और रामप्यारी उदयसिंह काकोरिया (18) अन्य 30 लोगों के साथ मिलकर छोटा सा बांध बनाने के लिए खुदाई के काम में लगे हुए थे तभी यह घटना हुई.

सौनेर थाना पुलिस थाने के निरीक्षक अशोक कोली ने कहा, ‘‘हमने ठेकेदार मनदीप चौधरी और इंजीनियर जगदीश प्रसाद के खिलाफ लापरवाही से मौत का मामला दर्ज किया है.”

बता दें कि बीते दिनों महाराष्ट्र के चंद्रपुर में बुधवार देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ था. यहां एक कार (स्कॉर्पियो) और ट्रक के बीच टक्कर हो गई. इस हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस हादसे की एक तस्वीर सामने आई थी. इसमें दिख रहा है कि स्कॉर्पियो का बोनट ट्रक के पीछे के हिस्से में घुस गया है. तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि कार की स्पीड काफी तेज होगी और पीछे से ट्रक में टक्कर मार दी. यह हादसा महाराष्ट्र के चंद्रपुर शहर में हुआ.



ये भी पढ़ें- 


ये है सोनभद्र की वो जगह, जहां मिली सबसे बड़ी सोने की खदान, देखें तस्वीरें...


बलरामपुर में 71 मदरसों में पकड़ा गया फर्जीवाड़ा, डीएम ने दिए FIR के आदेश




News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Nagpur से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 22, 2020, 1:38 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर