होम /न्यूज /महाराष्ट्र /महाराष्ट्र: नागपुर में महिला पर हुआ एसिड अटैक, ढाई साल का बच्चा भी झुलसा

महाराष्ट्र: नागपुर में महिला पर हुआ एसिड अटैक, ढाई साल का बच्चा भी झुलसा

नागपुर में महिला और उसके बच्चे पर हुआ एसिड अटैक. (फाइल फोटो)

नागपुर में महिला और उसके बच्चे पर हुआ एसिड अटैक. (फाइल फोटो)

जानकारी के अनुसार, पीड़िता खाना बना रही थी तभी किसी शख्स ने उसे कॉल किया और उसे उसके पति के अवैध संबंधों के बारे में जान ...अधिक पढ़ें

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर में एक महिला पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है. यह घटना रविवार सुबह साढ़े 8 बजे की है. जानकारी के अनुसार महिला अपने ढाई साल के बच्चे के साथ जा रही थी तभी नकाबपोश बाइक सवारों ने तेजाब से हमला कर दिया. इस हमले में महिला का हाथ झुलस गया है वहीं उसका बच्चा गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है. दोनों का इलाज नागपुर के ही एक अस्पताल में चल रहा है.

जानकारी के अनुसार, पीड़िता खाना बना रही थी तभी किसी शख्स ने उसे कॉल किया और उसे उसके पति के अवैध संबंधों के बारे में जानकारी दी. उस अज्ञात व्यक्ति ने उसे साक्ष्य दिखाने के बहाने से आउटर रिंग रोड पर एक स्कूल के पास बुलाया और इंतजार करने के लिए कहा. पीड़िता ने उस पर यकीन किया और उस पते पर पहुंचने के लिए वह घर से निकल गई तभी बीच रास्ते में उस पर हमला किया गया.

देश में महिलाओं पर एसिड अटैक करने वालों के खिलाफ हर साल कितने मामले दर्ज होते हैं? NCRB के आंकड़ों से चौंक जाएंगे आप

पीड़िता की पहचान लताबाई पुराणिक वर्मा (24) के तौर पर हुई है जिसका ढाई साल का बेटा वंश वर्मा भी अपनी मां के साथ घायल हो गया है. मां-बेटे गली नंबर 1, विनोबा भावेनगर के निवासी हैं. यहां से लगभग डेढ़ किलोमीटर दूर बाइक सवारों ने दोनों पर हमला किया. महिला की चीख सुनकर आरोपी फरार हो गए और इलाके में हड़कंप मच गया. हमले की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है. फिलहाल, पुलिस इस घटना के जांच में जुट गई है और अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर चुकी है.

Tags: Acid attack, Nagpur news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें