अपना शहर चुनें

States

लिवइन पार्टनर ने की मॉडल की हत्या, सिर कुचल कर हाईवे पर फेंका

लिवइन पार्टनर ने अपनी साथी की हत्या सिर्फ शक के आधार पर कर दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
लिवइन पार्टनर ने अपनी साथी की हत्या सिर्फ शक के आधार पर कर दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

महाराष्ट्र के नागपुर में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि प्रेमिका के चरित्र पर उसे शक था. पुलिस ने हत्‍यारोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 15, 2019, 11:04 AM IST
  • Share this:
महाराष्ट्र के नागपुर में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उसे प्रेमिका के चरित्र पर शक था. पुलिस ने हत्यारे प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. लड़की की उम्र 19 साल बताई जा रही है और वह मॉडल बनने की चाह रखती थी. पुलिस ने बताया कि लड़की का नाम खुशी परिहार था और वो अपने 28 वर्षीय पार्टनर अशरफ शेख के साथ रहती थी. जानकारी के मुताबिक, खुशी स्‍थानीय फैशन शो में हिस्‍सा लेती थी.

पुलिस ने बताया कि उसे शनिवार सुबह जानकारी मिली कि एक महिला का शव पंडुरना-नागपुर हाईवे पर पड़ा हुआ है और उसका चेहरा कुचला हुआ है. पुलिस ने सोशल मीडिया की जरिए महिला की पहचान की. इस दौरान पता चला कि खुशी स्थानीय फैशन शो में हिस्सा लेती थी और आगे चलकर मॉडल बनना चाहती थी.

शक के आधार पर कर दी हत्या
मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी के मुताबिक, अशरफ शेख ने खुशी परिहार की हत्या की बात स्वीकार कर ली है. उसने हत्या इसलिए कर दी, क्योंकि उसे शक था कि वह अन्य किसी के साथ नजदीकी बढ़ा रही है.
पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि 12 जुलाई को अशरफ शेख अपनी कार में खुशी परिहार को ले गया. इसके बाद उसने पांडुरना-नागपुर हाईवे पर सावली फाटा के पास उसके सिर को कुचल दिया. मामले में नागपुर (ग्रामीण) पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है और आगे का जांच जारी है.



ये भी पढ़ें-

जिस इंजीनियर पर फेंका था कीचड़ अब मांग रहा है ट्रांसफर

फडणवीस बोले- सभी को घर देने वाला राज्य बनेगा महाराष्ट्र
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज