अपना शहर चुनें

States

नितिन गडकरी से मिलने नागपुर पहुंचे RSS महासचिव भैयाजी जोशी, विजयवर्गीय भी हैं मौजूद

फाइल फोटो
फाइल फोटो

राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ (आरएसएस) के महासचिव भैयाजी जोशी नागपुर में केंद्रीय मंत्री नितिन गणकरी से मिलने उनके घर पहुंचे.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 के आखिरी चरण के मतदान के बाद अब सबकी निगाहें 23 मई को होने वाली मतगणना पर टिकी हुई है. ऐसे में राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ (आरएसएस) के महासचिव भैयाजी जोशी नागपुर में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मिलने उनके घर पहुंचे. उनके साथ पश्चिम बंगाल के चुनाव प्रभारी और बीजेपी के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय भी हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि ये मुलाकात लोकसभा चुनाव के परिणामों के लेकर की जा रही है.

बता दें कि सातवें चरण के मतदान के बाद आए एग्जिट पोल के नतीजों में बीजेपी और एनडीए को पूर्ण बहुमत मिलता दिखाई दे रहा है. अभी तक आए पोल के मुताबिक एनडीए को 300 से पार सीटें मिलती दिखाई दे रही हैं, जबकि यूपीए को 127 सीटों मिलने के आसार हैं. अब सबकी नजरें 23 मई को आने वाले नतीजों पर हैं. लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी ने 435 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं, बाकी सीटें बीजपी ने सहयोगियों के साथ बांटी हैं. कांग्रेस कुल 420 सीटों पर चुनाव लड़ा है.

वहीं, वोट डालने के बाद संघ में नंबर दो की हैसियत रखने वाले भैयाजी जोशी ने कहा था कि उन्होंने विकास के नाम पर ही वोट डाला है. वह चाहते हैं कि केंद्र में एक बार फिर मजबूत और स्थाई सरकार बने जो विकास गति को आगे ले जा सके.



ये भी पढ़ें-आज नितिन गडकरी करेंगे पीएम मोदी की बायोपिक का पोस्टर लॉन्च
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज