अपना शहर चुनें

States

सोनिया-मनमोहन के तिहाड़ जाने पर बोले महाराष्ट्र के मंत्री- कोई तो मजबूरी रही होगी वरना...

सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह पी चिदंबरम से मिलने तिहाड़ जेल पहुंचे थे. (फाइल फोटो)
सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह पी चिदंबरम से मिलने तिहाड़ जेल पहुंचे थे. (फाइल फोटो)

कांग्रेस (Congress) की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Dr Manmohan Singh) तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम (P Chidambaram) से सोमवार को मिलने पहुंचे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 23, 2019, 11:30 AM IST
  • Share this:
नागपुर. कांग्रेस (Congress) की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Dr Manmohan Singh) तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम (P Chidambaram) से सोमवार को मिलने पहुंचे. इस पर महाराष्ट्र (Maharashtra) के वित्त मंत्री और बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता सुधीर मुनगंटीवार (Sudhir Mungantiwar) ने तंज कसा है. नागपुर (Nagpur) में मुनगंटीवार ने कहा कि कोई मजबूरी रही होगी तभी वे मिलने पहुंचे थे.

सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह के तिहाड़ जाने पर न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए सुधीर मुनगंटीवार ने कहा, 'कोई मजबूरी रही होगी या उन्हें डर होगा कि पी. चिदंबरम कोई राज न उजागर कर दें.' बता दें कि मनमोहन और सोनिया के अलावा चिदंबरम के बेटे कार्ति भी उनसे मिलने तिहाड़ जेल पहुंचे थे.


चिदंबरम CBI की न्यायिक हिरासत में
पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम फिलहाल दिल्ली स्थित तिहाड़ जेल में बंद हैं. आईएनएक्स मीडिया स्कैम केस में वह 3 अक्टूबर तक सीबीआई की न्यायिक हिरासत में हैं. चिदंबरम की जमानत अर्जी पर आज (23 सितंबर 2019) दिल्ली हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है. सीबीआई ने जमानत का यह कहते हुए विरोध किया है कि चिदंबरम देश छोड़कर भाग सकते हैं.



INX मीडिया केस में सीबीआई और ईडी कर रही जांच
चिदंबरम को सीबीआई ने हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद 21 अगस्त को उनके जोरबाग स्थित घर से हिरासत में लिया था. आईएनएक्स मीडिया केस में उनके खिलाफ ईडी और सीबीआई जांच कर रही है. चिदंबरम पर आरोप है कि जब वह वित्त मंत्री थे, तब उन्होंने विदेशी निवेश हासिल करने के लिए नियमों की अनदेखी की.

ये भी पढ़ें-

तिहाड़ जेल जाकर सोनिया-मनमोहन ने जाना चिदंबरम का हाल

Maharashtra Election 2019: अब प्रकाश आंबेडकर और ओवैसी की पार्टी आमने-सामने
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज