लाइव टीवी

नागपुर: गैंगस्टर संतोष आम्बेकर के घर से साढ़े पांच करोड़ रुपये कैश बरामद

भाषा
Updated: October 29, 2019, 8:33 PM IST
नागपुर: गैंगस्टर संतोष आम्बेकर के घर से साढ़े पांच करोड़ रुपये कैश बरामद
गैंगस्टर संतोष आम्बेकर के आवास पर पुलिस छापे में 5.5 करोड़ कैश मिले. (प्रतीकात्मक फोटो)

गैंगस्टर (Gangster) हाल ही में उस वक्त सुर्खियों में आया जब नागपुर पुलिस (Nagpur Police) उसे 13 अक्टूबर को नंगे पैर अदालत में ले गई थी.

  • Share this:
नागपुर. महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर (Nagpur) में पुलिस ने एक गैंगस्टर (Gangster) के घर से एक बेशकीमती कार, कैश और अन्य मूल्यवान चीजें बरामद की है जिसकी कुल कीमत साढ़े पांच करोड़ रुपये आंकी गई है. एक अधिकारी ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी. विभिन्न आपराधिक मामलों में शामिल गैंगस्टर संतोष आम्बेकर (Santosh Ambekar) के आवास पर पुलिस ने सोमवार को छापेमारी की थी.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जमीन सौदा में गुजरात के एक व्यापारी से पांच करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने के मामले में आम्बेकर और आठ अन्य लोगों के खिलाफ पिछले हफ्ते महाराष्ट्र संगठित अपराध रोकथाम अधिनियम (Maharashtra Control of Organized Crime Act) के तहत मामला दर्ज किया गया था.

व्यापारी ने जब अपने रुपये वापस मांगे तो आम्बेकर ने कथित रूप से उनसे एक करोड रुपये की मांग की थी. गैंगस्टर हाल ही में उस वक्त सुर्खियों में आया जब नागपुर पुलिस उसे 13 अक्टूबर को नंगे पैर अदालत में ले गई थी.

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त नीलेश भारणे ने बताया कि आम्बेकर के खिलाफ पिछले बीस साल में हत्या समेत कुल 30 मामले दर्ज किये जा चुके हैं.

ये भी पढ़ें-

इतना सन्नाटा क्यों है भाई? दिवाली पर बाजारों में सुस्ती पर शिवसेना का कटाक्ष

राज्यपाल से अलग-अलग मिले BJP-शिवसेना नेता, फडणवीस ने कही ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Nagpur से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 8:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...