अपना शहर चुनें

States

नागपुर: स्‍कूल में चार साल की बच्‍ची के साथ रेप, आरोपी की तलाश जारी

बलौदाबाजार में 11 साल की बच्ची से रेप
बलौदाबाजार में 11 साल की बच्ची से रेप

पुलिस का कहना है कि बच्‍ची के साथ हैवानियत करने वाले आरोपी की पहचान कर ली गई है. हालांकि उसे गिरफ्तार करने के लिए तलाश की जा रही है. हालांकि इस घटना के बाद से स्‍कूल में अपनी बच्चियों को पढ़ने भेज रहे परिजनों में हड़कंप मच गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 11, 2019, 12:16 PM IST
  • Share this:
महाराष्‍ट्र के नागपुर में एक मासूम के साथ रेप का मामला सामने आया है. चार साल की इस बच्‍ची को स्‍कूल में ही हवस का शिकार बनाया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने बच्ची को स्‍कूल के टॉयलेट में ले जाकर दुष्‍कर्म किया. फिलहाल बच्‍ची की हालत खराब है और उसे सरकारी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस का कहना है कि बच्‍ची के साथ हैवानियत करने वाले आरोपी की पहचान कर ली गई है. हालांकि उसे गिरफ्तार करने के लिए तलाश की जा रही है. हालांकि इस घटना के बाद से स्‍कूल में अपनी बच्चियों को पढ़ने भेज रहे परिजनों में हड़कंप मच गया है. सभी माता-पिताओं ने आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है.

हाल ही में हुई बच्चियों के साथ दुष्‍कर्म की कई घटनाएं
मध्य प्रदेश में उज्जैन के बाद अब राजधानी भोपाल में 9 साल की बच्ची के साथ रेप और उसकी हत्या का मामला सामने आया. शनिवार से लापता मासूम का नेहरू नगर आईआईएफएम के सामने मंडवा बस्ती के नाले में रविवार को शव मिला. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हमिदिया अस्पताल भेजा. जहां पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या से पहले बच्ची के साथ यौन शोषण की बात सामने आई.
इसके साथ ही अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की नृशंस हत्या के बाद हमीरपुर में 7 साल की मासूम की रेप के बाद हत्या से यूपी पुलिस उबर भी नहीं पाई थी कि राजधानी लखनऊ से सटे सीतापुर में एक 9 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज