लाइव टीवी

नागपुर में 3 लाख रुपये की नकदी से भरा एटीएम उखाड़ ले गए लुटेरे

पीटीआई
Updated: December 7, 2019, 2:10 PM IST
नागपुर में 3 लाख रुपये की नकदी से भरा एटीएम उखाड़ ले गए लुटेरे
पुलिस को शक है कि इसी गिरोह ने मंगलवार रात नागपुर से करीब 50 किलोमीटर दूर बड़ागांव कस्बे के एक एटीएम को चुराने का असफल प्रयास किया था. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस इंस्पेक्टर अनिल जितवार ने बताया कि लुटेरों ने सबसे पहले बैंक सर्वर से एटीएम (ATM) का संपर्क तोड़ा और फिर मशीन को ले गए.

  • Share this:
नागपुर. महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर (Nagpur) जिले के पटनसंगी (Patansaongi) गांव में एक सरकारी बैंक के एटीएम (मशीन) को ही लुटेरों ने चुरा लिया. एटीएम (ATM) में 2.83 लाख रुपये थे. पुलिस ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि घटना इंडियन ओवरसीज बैंक (Indian Overseas Bank) के एटीएम कियोस्क में शुक्रवार की देर हुई.

पुलिस इंस्पेक्टर अनिल जितवार ने बताया कि लुटेरों ने सबसे पहले बैंक सर्वर से एटीएम का संपर्क तोड़ा और फिर मशीन को ले गए. एटीएम में 2,83,600 रुपये की नकदी थी. घटना को अंजाम देने के लिए आरोपियों ने एक वाहन का इस्तेमाल किया, जिसे उन्होंने सोमवार को नागपुर के पास काटोल से चुराया था. उन्होंने कहा कि लुटेरे एटीएम कक्ष में लगे एक डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर (डीवीआर) और सीसीटीवी कैमरे को भी निकाल ले गए.

सौनेर पुलिस स्टेशन ने इस सिलसिले में एक मामला दर्ज किया है.

पुलिस को शक है कि इसी गिरोह ने मंगलवार रात नागपुर से करीब 50 किलोमीटर दूर बड़ागांव कस्बे के एक एटीएम को चुराने का असफल प्रयास किया था. जितवार ने बताया कि 14 अक्टूबर को काटोल शहर से लुटेरों ने 16 लाख रुपये सहित एटीएम को चुराया था. हमें संदेह है कि हरियाणा के मेवात का एक गिरोह इन अपराधों में शामिल है.

ये भी पढ़ें-

'BIT चॉल के जिस मकान में आंबेडकर रहे उसे बनाया जाएगा राष्ट्रीय स्मारक'

महाराष्ट्र में हफ्ते भर बाद भी बिना काम के हैं उद्धव के मंत्री, BJP ने कसा तंज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Nagpur से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 2:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर