लाइव टीवी

नागपुर: नाबालिग लड़की के बलात्कार के आरोप में दो भाई गिरफ्तार

भाषा
Updated: December 10, 2019, 12:51 PM IST
नागपुर: नाबालिग लड़की के बलात्कार के आरोप में दो भाई गिरफ्तार
पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि आकाश संजय कारेमोर (27 साल) पिछले महीने लड़की को शादी का झांसा देकर गंगापुर टकलघाट गांव ले गया था जहां उसने लड़की का बलात्कार किया. (प्रतीकात्मक फोटो)

लड़की के परिजनों की शिकायत पर पुलिस (Police) ने उसकी तलाश शुरू की. लड़की उन्हें गंगापुर टकलघाट गांव में मिली.

  • भाषा
  • Last Updated: December 10, 2019, 12:51 PM IST
  • Share this:
नागपुर. देश में महिलाओं के साथ रेप (Rape) की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे क्राइम को लेकर देशवासियों में उबाल आ गया है. वहीं, महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर (Nagpur) जिले में बीते एक महीने में 14 वर्षीय एक लड़की से कई मौकों पर दुष्कर्म करने के आरोप में दो भाइयों को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि आकाश संजय कारेमोर (27 साल) पिछले महीने लड़की को शादी का झांसा देकर गंगापुर टकलघाट गांव ले गया था जहां उसने लड़की का बलात्कार किया.

एमआईडीसी बूटीबोरी पुलिस थाने के अधिकारियों ने बताया कि बाद में आरोपी का भाई शुभम संजय कारेमोर (21 साल) भी गांव पहुंच गया जहां उसने भी कथित तौर पर नाबालिग से बलात्कार किया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों आरोपियों ने लड़की को गांव में अपने मामा के घर यह कहकर रखा कि लड़की अनाथ है.

लड़की के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की. लड़की उन्हें गंगापुर टकलघाट गांव में मिली. पुलिस के मुताबिक लड़की के माता-पिता में तलाक हो चुका है और उसकी मां यहां तेंभरी गांव में रहकर मजदूरी करती है. आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और पोक्सो अधिनियम की संबद्ध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.



ये भी पढ़ें-

खडसे की नाराजगी से BJP में खलबली, आज उद्धव से कर सकते हैं मुलाकात

शिवसेना नेता संजय राउत बोले- राजनीति में अंतिम कुछ नहीं होता...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Nagpur से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 12:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर