अपना शहर चुनें

States

प्रेमी के भाई ने पीटा तो लड़की ने कुएं में कूदकर दे दी जान, केज दर्ज

होटल में मिली महिला की लाश.
 (प्रतीकात्मक फोटो)
होटल में मिली महिला की लाश. (प्रतीकात्मक फोटो)

मंगलवार की दोपहर आकाश का छोटा भाई प्रकाश लड़की के कॉलेज आया. वहां आकाश के साथ रिश्ते को लेकर उनके बीच बहस हुई. इसके बाद...

  • भाषा
  • Last Updated: December 26, 2019, 12:29 PM IST
  • Share this:


नागपुर. महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर (Nagpur) में दोस्त के भाई के हाथों पिटने से क्षुब्ध 17 साल की एक लड़की ने कुएं में कूद कर कथित तौर पर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मामला हिंगना स्थित एक कॉलेज का है. हिंगना पुलिस थाने के सहायक उप निरीक्षक राजेश घुगे ने बताया कि लड़की के उसी गांव के रहने वाले युवक आकाश के साथ संबंध थे. आकाश के परिवार वाले इस रिश्ते के खिलाफ थे.


उन्होंने बताया कि मंगलवार की दोपहर आकाश का छोटा भाई प्रकाश लड़की के कॉलेज आया. वहां आकाश के साथ रिश्ते को लेकर उनके बीच बहस हुई और प्रकाश ने सबके सामने लड़की को कथित तौर पर पीटा. बताया जाता है कि लड़की की मां कॉलेज जा कर उसे घर ले आई. पता चलने पर पिता ने लड़की को डांटा और पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने को कहा.


एएसआई घुगे के अनुसार, बाद में लड़की घर से निकली और गांव में ही बने एक कुएं में कूद गई. अधिकारी के अनुसार, पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया है. उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया जाएगा.



ये भी पढ़ें- 

"उपेंद्र कुशवाहा मंत्री रहते विभाग नहीं समझ सके तो लोगों को क्या समझाएंगे" ?

पटना में अटल की प्रतिमा का CM नीतीश ने किया अनावरण
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज