• Home
  • »
  • News
  • »
  • maharashtra
  • »
  • नाना पटोले ने पीएम मोदी को बताया नट सम्राट, बोले- उन्होंने बहाए मगरमच्छ के आंसू

नाना पटोले ने पीएम मोदी को बताया नट सम्राट, बोले- उन्होंने बहाए मगरमच्छ के आंसू

कांग्रेस हाईकमान ने बीते 5 फरवरी को नाना पटोले को अपनी प्रदेश इकाई का नया अध्यक्ष नियुक्त किया था.

कांग्रेस हाईकमान ने बीते 5 फरवरी को नाना पटोले को अपनी प्रदेश इकाई का नया अध्यक्ष नियुक्त किया था.

Maharashtra News in Hindi: नाना पटोले ने प्रधानमंत्री मोदी को नटसम्राट बताते हुए कहा कि उनके आंसू जल्द ही जनता भूल जाएगी. किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए पटोले ने कहा कि उनके नेता राकेश टिकैत के आंसू जनता लम्बे समय तक याद रखेगी.

  • Share this:

    रवि गुलकारी

    महाराष्ट्र (Maharashtra) कांग्रेस (Congress) इकाई के नवनियुक्त अध्यक्ष (president) नाना पटोले (Nana Patole) ने एक हफ्ते बाद आज शुक्रवार को औपचारिक रूप से अपने पद की जिम्‍मेदारी संभाल ली है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का पद संभालने के बाद नाना पटोले ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधा है. पटोले ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी ने मगरमच्छ के आंसू बहाए हैं. उन्होंने कहा कि जनता भोली नहीं है वो सब समझती है.

    नाना पटोले ने प्रधानमंत्री मोदी को नटसम्राट बताते हुए कहा कि उनके आंसू जल्द ही जनता भूल जाएगी. किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए पटोले ने कहा कि उनके नेता राकेश टिकैत के आंसू जनता लम्बे समय तक याद रखेगी. राज्यसभा में किसान आंदोलनकारियों पर की गई टिप्पणी पर पटोले ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी ने किसानों कें जख्मों पर नमक छिडका है और ये बात ठीक नहीं है.

    5 फरवरी को दी गई थी कांग्रेस की कमान
    बता दें कि कांग्रेस हाईकमान ने बीते 5 फरवरी को नाना पटोले को अपनी प्रदेश इकाई का नया अध्यक्ष नियुक्त किया था. पटोले ने इससे पहले महाराष्ट्र विधानसभा के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया था. उन्होंने बालासाहेब थोराट का स्थान लिया है जो फिलहाल उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास आघाड़ी सरकार में राजस्व मंत्री हैं.

    ये भी पढ़ेंः- तमिलनाडु पटाखा फैक्ट्री हादसे पर पीएम ने जताया दुख, मुआवजे का ऐलान, अब तक 11 की मौत


    जानिए नान पटोले के बारे में…
    पटोले भंडारा जिले के सकोली से कांग्रेस के तीन बार विधायक रहे. उन्होंने 2014 का लोकसभा चुनाव बीजेपी के टिकट पर लड़ा और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल को भंडारा-गोंदिया सीट से हराया था. साल 2017 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कथित तौर पर मतभेद होने के बाद वह कांग्रेस में शामिल हो गए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज