अपना शहर चुनें

States

Drugs Case: NCB की बड़ी कार्रवाई, ड्रग मामले में मुंबई में एक साथ 3 जगह छापे

CB की बड़ी कार्रवाई, ड्रग मामलों में मुंबई के एक साथ 3 जगह छापे
CB की बड़ी कार्रवाई, ड्रग मामलों में मुंबई के एक साथ 3 जगह छापे

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच के दौरान ड्रग्स (Drugs) एंगल सामने आने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगातार मुंबई में ड्रग्स को लेकर कार्रवाई कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 9, 2021, 11:01 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच के दौरान ड्रग्स (Drugs) एंगल सामने आने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगातार मुंबई में ड्रग्स को लेकर कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में आज एक बार फिर एनीसीबी की टीम मुंबई में एक साथ तीन जगहों पर छापेमारी कर रही है. अभी तक इस बात की खबर नहीं लगी है कि एनसीबी की टीम को कितनी बड़ी सफलता हाथ लगी है.

बता दें कि  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 5 दिन पहले भी छापामार कार्रवाई करते हुए एक टॉलीवुड अभिनेत्री को हिरासत में लिया था. एनसीबी ने यह कार्रवाई मुंबई के मीरा रोड स्थित एक होटल पर छापे के दौरान की गई थी. इस कार्रवाई में एनसीबी के हत्थे एक ड्रग पैडलर भी चढ़ा था. विभाग ने पैडलर के कब्जे से 400 ग्राम एमडी भी बरामद की है.

गौरतलब है कि एनसीबी जब से सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़ी है तब से ही वह ड्रग्स एंगल की जांच कर रही है. सुशांत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में एनसीबी उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को इस मामले में पहले गिरफ्तार कर चुकी है. हालांकि बाद में दोनों को जमानत मिल गई. अब इस मामले में एनसीबी सुशांत के एक दोस्त और असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार की तलाश है. बताया जा रहा है कि, वह गुरुवार से फरार है.
इसे भी पढ़ें :- सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर की तलाश कर रही है NCB, ड्रग्स देने का आरोप



सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद से एनसीबी उनसे जुड़े और बॉलीवुड में फैले ड्रग्स रैकेट का पर्दाफाश करने में जुट गई थी. अनेक लोग एनसीबी के राडार पर आ चुके हैं. इनमें से कई लोगों की एनसीबी जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज