मोदी इज पक्के अंबेडकरवादी- रामदास आठवले ने कविता से की 2024 के चुनाव को लेकर भविष्यवाणी

आठवले ने अपनी कविता के माध्यम से एक बार फिर से विपक्ष को आईना दिखाने की कोशिश की. (PTI)

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले (Ramdas Athawale) ने हाल ही में चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी सुप्रीमो शरद पवार (Sharad Pawar) की मीटिंग पर भी तंज कसा.

  • Share this:
    मुंबई. अपने खास अंदाज के लिए परिचित केंद्रीय मंत्री और आरपीआई प्रमुख रामदास आठवले (Ramdas Athawale) ने 2024 के लोकसभा चुनाव (General Election 2024) में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की जीत की घोषणा की है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के नेतृत्व में ही एनडीए को 2024 के आम चुनाव में जीत मिलेगी. मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे.

    आठवले ने अपनी कविता के माध्यम से एक बार फिर से विपक्ष को आईना दिखाने की कोशिश की. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रशांत किशोर के मत बनो आदी, नरेंद्र मोदी इज पक्के अंबेडकरवादी, 2024 में फिर से पीएम बनेंगे मोदी.

    अंतरराष्‍ट्रीय सौर गठबंधन से लेकर कोरोना टीकों तक, जानिये G7 सम्‍मेलन में PM मोदी ने क्‍या-क्‍या कहा

    केंद्रीय मंत्री आठवले ने हाल ही में चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी सुप्रीमो शरद पवार की मीटिंग पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि शरद पवार और प्रशांत किशोर की मुलाकात से विपक्ष का कोई बड़ा फॉर्मूला नहीं निकलेगा. इसकी वजह है कि सभी विपक्षी नेता एक साथ नहीं आ सकते हैं.

    आठवले ने उन्होंने कहा कि 2019 (आम चुनाव) में प्रशांत किशोर के बिना समर्थन के बीजेपी ने 303 सीटें जीतीं. विपक्षी दल सदन (संसद) में एनडीए का समर्थन करते हैं. 2024 के आम चुनावों में पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए को जीत मिलेगी.



    यूपी सरकार का एल्डरलाइन प्रोजेक्ट बुजुर्गों का रख रहा है पूरा ध्यान, PM मोदी ने की तारीफ

    बता दें कि रामदास आठवले ने 20 फरवरी को 'गो कोरोना गो' का नारा दिया था. कोरोना वायरस के मामले कम होने पर उन्होंने नया नारा 'नो कोरोना कोरोना नो' दिया था. रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) के नेता अठावले कहा था कि लोगों को कोरोना वायरस से डरना नहीं है और इसके बजाय इसे मारना है. साथ ही लोगों से कहा था कि आप बिल्कुल मत रोना, कुछ दिन के बाद चला जाएगा कोरोना. कोरोना से मत डरो ना, कोरोना को अभी मारो ना.' उसके बाद उन्होंने नारा लगाया 'कोरोना गो गो गो. गो कोरोना, गो कोरोना, गो कोरोना. नो कोरोना, नो कोरोना.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.