होम /न्यूज /महाराष्ट्र /दोस्ती से मना किया तो साथ काम करने वाली महिला पर किया धारदार हथियार से हमला, देखें खौफनाक VIDEO

दोस्ती से मना किया तो साथ काम करने वाली महिला पर किया धारदार हथियार से हमला, देखें खौफनाक VIDEO

नासिक में पेट्रोल पंप पर काम कर रही महिला पर युवक ने ताबड़तोड़ हमला कर दिया. (फोटो- वीडियो ग्रैब)

नासिक में पेट्रोल पंप पर काम कर रही महिला पर युवक ने ताबड़तोड़ हमला कर दिया. (फोटो- वीडियो ग्रैब)

महाराष्ट्र के नासिक शहर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक हमलावर ने महिला पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

नासिक में पाथर्डी नाके पर स्थित जाधव पेट्रोल पंप पर हुई घटना.
घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.
युवक ने दौड़ाकर महिला पर धारदार हथियार से कई बार हमला किया.

नासिक. महाराष्ट्र के नासिक शहर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक हमलावर ने महिला पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ सरेआम हमला कर दिया. घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. युवक ने पेट्रोल पंप पर काम करने वाली महिला पर अनेकों वार किये. महिला मदद के लिए दौड़ती रही. पेट्रोल पंप पर काम करने वाले सहयोगियों ने उसे बचाने की कोशिश भी की लेकिन हमलावर के हाथ में पकड़े धारदार हथियार के कारण वे डर गए थे. घटना आज यानी कि गुरुवार दोपहर नासिक में पाथर्डी नाके पर स्थित जाधव पेट्रोल पंप पर हुई. रिपोर्ट के मुताबिक घायल महिला पेट्रोल पंप पर काम करती है और उसका नाम जुबेदा शेख है. गंभीर रूप से घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस आरोपित की तलाश में जुट गई है.

वहीं महाराष्ट्र में ठाणे जिले के उल्हासनगर में बृहस्पतिवार दोपहर को एक इमारत के छज्जे का एक हिस्सा गिरने से 34 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया. दमकल विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. अधिकारी के मुताबिक यह घटना अपराह्न करीब दो बजे गोल मैदान इलाके में स्थित कोमल पार्क इमारत में हुई. मृतक की पहचान अब तक नहीं की जा सकी है. बचाव कार्य के लिए दमकल की एक टीम मौके पर पहुंची और इमारत को खाली कराया गया.

वहीं महाराष्ट्र के रत्नागिरि जिले में बृहस्पतिवार को सुबह राज्य सड़क परिवहन निगम की दो बसों के बीच टक्कर हो जाने से 16 यात्री घायल हो गये. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यहां से करीब 330 किलोमीटर दूर दापोली में सुबह साढ़े सात बजे यह दुर्घटना घटी. उनके अनुसार सभी 16 यात्रों को उनकी मामूली चोटों का इलाज करने के बाद एक सरकारी अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी. (इनपुट भाषा से)

Tags: Crime News, Maharashtra, Nashik

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें